विशाल मेगामार्ट के संचालक के सिर में मारी 2 गाेली, माैत

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:56 AM IST

Jhajjar News - शहर के भगतसिंह चौक स्थिति विशाल मेगामार्ट के संचालक को शुक्रवार शाम तीन अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गोली की...

Jhajjar News - haryana news marie 2 gailli maat in the head of the giant megamart operator
शहर के भगतसिंह चौक स्थिति विशाल मेगामार्ट के संचालक को शुक्रवार शाम तीन अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गोली की आवाज सुनने के बाद यहां काम करने वाले बचाव के लिए आए, तब तक आरोपी फरार हो गए। वहीं, घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। कासनी गांव के रहने वाले अशोक ने शहर के भगतसिंह चौक पर विशाल मेगामार्ट के नाम से शोरूम बनाया है।

शुक्रवार शाम करीब 6 बजे इनका भांजा बेरी गांव निवासी सुमित यहां काम करने वाले दूसरे कर्मचारियों के साथ मौके पर था। शोरूम में करीब चार-पांच ग्राहक थे। वहीं, कर्मचारी भी परिसर में अंदर की तरफ मौजूद थे। इसी बीच इनको एक पटाखे की हल्की आवाज सुनाई दी। इस बीच अशोक का भांजा मदद के लिए आगे बढ़ा, तब दूसरी गोली चलने की आवाज सुनाई दी। उसने कर्मचारियों को मदद के लिए कहा। इस बीच तीन बाइक सवार मौके से फरार हो गए। अशोक गेट के साथ ही कुर्सी पर मौजूद थे। गोली लगने के बाद वह मौके पर ही गिर गया। कर्मचारियों की मदद से उसको कार में सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों का कहना है कि अशोक को लंबे समय से धमकियां मिलती रही हैं। अशोक लंबे समय से वह शहर में ही अलग अलग स्थानों पर अपना व्यवसाय करता रहा है। मेगामार्ट में सीसीटीवी कैमरे लगे थे। इतना नहीं नहीं दीवारों पर भी सीसीटीवी कैमरे को लेकर पोस्टर लगाए हुए थे। मेगामार्ट के एक कर्मचारी ने बताया कि इन कैमरों को पांच दिन पहले उतार दिया था।

X
Jhajjar News - haryana news marie 2 gailli maat in the head of the giant megamart operator
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543