विशाल मेगा मार्ट में घुसकर 3 बदमाशाें ने संचालक की 2 गोलियां मारकर की हत्या

Jhajjar News - जिले में अपराध बेलगाम हो रहा है। झज्जर में विशाल मेगा मार्ट के संचालक की मॉल में घुसकर तीन बदमाशों ने दो गाेलियां...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:56 AM IST
Jhajjar News - haryana news three bullets hit the operator39s 2 bullets and killed in huge mega mart
जिले में अपराध बेलगाम हो रहा है। झज्जर में विशाल मेगा मार्ट के संचालक की मॉल में घुसकर तीन बदमाशों ने दो गाेलियां मारकर हत्या कर दी, वहीं बहादुरगढ़ में फुटवियर उद्यमी से डेढ़ करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई। पुलिस दाेनाें ही वारदात में अभी तक खाली हाथ है। पुलिस ने हत्या के मामले में भांजे की शिकायत पर गांव के ही 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जमीनी विवाद के चलते पहले से ही कोर्ट केस चल रहा है।

झज्जर शहर के भगत सिंह चौक स्थित विशाल मेगा मार्ट के संचालक को शुक्रवार शाम 6 बजे 3 अज्ञात बदमाशों ने माॅल के अंदर घुसकर दाे गोलियां मारी। गोली की आवाज सुनने के बाद यहां काम करने वाले बचाव के लिए आए, तब तक आरोपी बाइक पर फरार हो गए। वहीं, घायल को लहुलुहान हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक विभाग की टीम को मौके पर बुलाकर सुराग खोजने का प्रयास किया। कासनी गांव के रहने वाले 52 वर्षीय अशोक पुत्र रणसिंह ने शहर के भगत सिंह चौक पर विशाल मेगामार्ट के नाम से शोरूम बनाया हुआ है। शुक्रवार शाम करीब 6 बजे भांजा बेरी गांव निवासी सुमित यहां काम करने वाले दूसरे कर्मचारियों के साथ मौके पर था। अशाेक काउंटर पर थे। शोरूम में करीब 4-5 ग्राहक थे। वहीं कर्मचारी भी परिसर में अंदर की तरफ मौजूद थे। इसी बीच इनको गोली चलने की आवाज सुनाई दी। अशोक का भांजा मदद के लिए आगे बढ़ा, तब दूसरी गोली चलने की आवाज सुनाई दी। उसने कर्मचारियों को मदद के लिए कहा। कर्मचारियों के मुताबिक, वे सभी मदद के लिए आगे आए। इस बीच तीन बाइक सवार मौके से फरार हो गए। अशोक गेट के साथ ही कुर्सी पर मौजूद थे। गोली लगने के बाद वह मौके पर ही गिर गए। कर्मचारियों की मदद से उनको कार में सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस बीच सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से जानकारी जुटाने का प्रयास किया।

गांव के 6 लोगों पर भांजे ने करवाया केस दर्ज, कोर्ट में चल रहा जमीनी विवाद

झज्जर नागरिक अस्पताल में अशोक के भांजे से बात करते पुलिस कर्मी।

अस्पताल में गले लगाकर रोता भाई।

5 दिन पहले ही उतार दिए थे सीसीटीवी कैमरे : मेगा मार्ट में सीसीटीवी कैमरे लगे थे। इतना नहीं नहीं दीवारों पर भी सीसीटीवी कैमरे को लेकर पोस्टर लगाए हुए थे। मेगा मार्ट के एक कर्मचारी ने बताया कि इन कैमरों को पांच दिन पहले उतरा दिया गया था। ऐसा क्यों किया गया यह स्टाफ को भी नहीं पता है। इस बीच पुलिस भी जब विशाल मेगा मार्ट पहुंची, तब उन्होंने सीसीटीवी कैमरों को ही खोजने का प्रयास किया। वारदात के बाद पुलिस ने स्टाफ से प्राथमिक सूचना जुटानी चाही। वहीं एफएसएल एक्सपर्ट महावीर ने मौके पर खून के नमूने व दूसरे सबूत जुटाए। इस बीच टेबल पर रखा अशोक का फोन बजता रहा। काफी देर बाद परिजन पहुंचे। सीआईए टीम भी मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी जुटाई। अशोक का पोस्टमार्टम शनिवार को होगा।

लगातार मिल रही थीं धमकियां, कई जगह बदल चुके व्यवसाय

सूत्रों का कहना है कि अशोक को लंबे समय से धमकियां मिलती रही हैं। अशोक कासनी गांव में ही रहते हैं, लेकिन लंबे समय से वह शहर में ही अलग अलग स्थानों पर अपना व्यवसाय कर रहे हैं। पहले उन्होंने बस स्टैंड के समीप रेस्टोरेंट चलाया, इसके बाद बैंक रोड पर मेगा मार्ट बनाया। अब कुछ समय से भगत सिंह चौक पर विशाल मेगा मार्ट चला रहे थे। उनके एक बेटे ने एलएलबी की है। अभी तक जमीनी विवाद ही इस हत्या की वजह बताया जा रहा है।

Jhajjar News - haryana news three bullets hit the operator39s 2 bullets and killed in huge mega mart
X
Jhajjar News - haryana news three bullets hit the operator39s 2 bullets and killed in huge mega mart
Jhajjar News - haryana news three bullets hit the operator39s 2 bullets and killed in huge mega mart
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना