विज्ञापन

बादली तहसील कार्यालय में सर छोटू राम के जीवन पर आधारित फिल्म देखी

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:21 AM IST

Jhajjar News - सर छोटूराम के जीवन पर आधारित फिल्म का अवलोकन करते नायब तहसीलदार, बीडीपीओ व अन्य। भास्कर न्यूज़ | बादली बादली...

Dulhera News - haryana news viewed film based on the life of sir chhotu ram in badli tehsil
  • comment
सर छोटूराम के जीवन पर आधारित फिल्म का अवलोकन करते नायब तहसीलदार, बीडीपीओ व अन्य।

भास्कर न्यूज़ | बादली

बादली तहसील प्रांगण में बुधवार को सर छोटू राम के जीवन पर बनाई फिल्म एसडीएम, तहसीलदार व बीडीपीओ के अलावा अन्य प्रशासनिक कर्मचारियों ने देखी। सभी ने फिल्म की प्रशंसा की। फिल्म दिखाने के कार्यक्रम का आयोजन दीनबंधु चौधरी सर छोटूराम मिशन के पदाधिकारियों द्वारा किया गया। इस अवसर पर एसडीएम त्रिलोकचंद, तहसीलदार जयविंदर, नायब तहसीलदार प्रभुदयाल, बीडीपीओ रामकरण के अलावा अन्य उपमंडल प्रशासन के कर्मचारियों ने फिल्म को देखा। इस मौके पर दीनबंधु सर छोटूराम मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष जितेंद्र गुलिया मुख्य रूप से उपस्थित रहे। गुलिया ने अधिकारियों को बताया कि इस फिल्म का निर्माण जगबीर फौजी खेड़ी जट्ट ने किया गया है। फिल्म में रागनियां के माध्यम से दीनबंधु सर छोटूराम के जीवन का चित्रण किया गया है। फिल्म के अवलोकन से पूर्व मिशन के पदाधिकारियों द्वारा उपमंडल प्रांगण में हवन का आयोजन भी किया। हवन कार्यक्रम में एसडीएम त्रिलोक चंद ने भी हिस्सा लिया। हवन में आहुति डाली।

इस अवसर पर कविता गुलिया, नंबरदार महेंद्र सिंह, अत्तर सिंह, नम्बरदार रामचंद्र प्रधान नंबरदार एसोसिएशन बादली, बलवान सिंह चेयरमैन जहांगीरपुर व अन्य कर्मचारी तथा मौजीज लोग उपस्थित रहे।

X
Dulhera News - haryana news viewed film based on the life of sir chhotu ram in badli tehsil
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें