बुपनियां में घर में कार खड़ी करते समय युवक की गोली मारकर हत्या

Jhajjar News - बादली के गांव बुपनिया में रविवार शाम चार-पांच युवकों ने गांव के 22 वर्षीय युवक की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:16 AM IST
Dulhera News - haryana news while preparing a car in the house at budaniya the young man shot dead
बादली के गांव बुपनिया में रविवार शाम चार-पांच युवकों ने गांव के 22 वर्षीय युवक की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर बादली पुलिस, सीआईए स्टाफ की टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को बहादुरगढ़ के सिविल अस्पताल में रखवाया।

बादली थाना प्रभारी अशोक अशोक दहिया ने बताया कि गांव बुपनियां निवासी 22 वर्षीय अजय किसी काम को निपटा कर अपनी मां कामिनी देवी के साथ अपनी गाड़ी में अपने घर पहुंचा था। अजय की मां गाड़ी से पहले ही उतर कर अंदर घर में चली गई। अजय घर के अंदर गाड़ी को खड़ी कर रहा था। उसी समय चार से पांच युवक घर में घुसे और अजय पर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। प्रथम दृष्टया तीन से चार गोलियां अजय को लगी। अजय को बहादुरगढ़ सिविल अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अजय के भाई अक्षय ने पुलिस को बताया की संभावना है कि अजय के कुछ पुराने मित्रों ने ही घटना को अंजाम दिया हो।

पुलिस और सीआईए टीम कर रही जांच

अक्षय की शिकायत पर पुलिस ने चार से पांच युवकों के खिलाफ हत्या का दर्ज कर लिया है। बादली थाना पुलिस और सीआईए की टीमें मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी अशोक दहिया ने कहा कि एसपी के आदेशानुसार मामले में त्वरित कार्रवाई की गई है। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। शीघ्र सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मृतक अजय का फाइल फोटो।

X
Dulhera News - haryana news while preparing a car in the house at budaniya the young man shot dead
COMMENT