--Advertisement--

सीएम से 37 करोड़ की योजनाएं झज्जर को मिली

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोमवार को झज्जर को लगभग 37 करोड़ 33 लाख 51 हजार रुपए की 12 योजनाएं दीं। इनके पूरा होने पर जिला...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:10 AM IST
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोमवार को झज्जर को लगभग 37 करोड़ 33 लाख 51 हजार रुपए की 12 योजनाएं दीं। इनके पूरा होने पर जिला मुख्यालय के अलावा बेरी और बादली विस क्षेत्र के लोगों को लाभ मिलेगा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने विधायक नरेश कौशिक के साथ जहां दो योजनाओं का उद्घाटन किया, वहीं अन्य विकास परियोजनाओं की आधारशिला भी रखी।

मुख्यमंत्री ने शहर के राजकीय नेहरू महाविद्यालय में हुए कार्यक्रम के दौरान लोक निर्माण विभाग की ओर से 11 करोड़ 90 लाख 29 हजार रुपए की लागत से तैयार की जाने वाली बादली-याकूबपुर वाया फतेहपुर सड़क मार्ग का शिलान्यास किया। वहीं 3 करोड़ 25 लाख रुपए से बनने वाले खेल सुविधा केंद्र की आधारशिला रखी। उन्होंने बेरी क्षेत्र की सिंचाई विभाग की दो महत्वपूर्ण विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। जिनमें लगभग डेढ़ करोड़ की लागत से जे एल एन नहर पर बने पुल का पुन: निर्माण और बिसान लिंक ड्रेन पर होने वाला निर्माण कार्य शामिल है, लिंक ड्रेन को मजबूती प्रदान करने वाले कार्य पर 2 करोड़ आठ लाख 15 हजार रुपए खर्च आया है, जिनमें 1 करोड़ 83 लाख 35 हजार रुपए की लागत से अग्निशमन केन्द्र, दो करोड़ 92 लाख 19 हजार रुपए लागत से झज्जर नगर पालिका भवन और एक करोड़ 45 लाख रुपए नए लाइब्रेरी भवन का निर्माण शामिल है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने झज्जर शहर के बाबा प्रशाद गिरी मंदिर से गांव सुर्खपुर रोड तक के निर्माण कार्य की शुरुआत की।

झज्जर. फतेहपुर में नई सड़क का शिलान्यास करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..