झज्जर

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Jhajjar
  • पिता की लाइसेंस बंदूक की गोली से बीएससी छात्रा की मौत
--Advertisement--

पिता की लाइसेंस बंदूक की गोली से बीएससी छात्रा की मौत

चांदपुर गांव में एक 22 वर्षीय छात्रा मधु की संदिग्ध परिस्थितियों में अपने पूर्व फौजी पिता की लाइसेंसी बंदूक से...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:35 AM IST
पिता की लाइसेंस बंदूक की गोली से बीएससी छात्रा की मौत
चांदपुर गांव में एक 22 वर्षीय छात्रा मधु की संदिग्ध परिस्थितियों में अपने पूर्व फौजी पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली लगने पर मौत हो गई। परिजन इसे सुसाइड बता रहे हैं। वहीं, पुलिस अभी सुसाइड का मामला दर्ज कर जांच करने की बात कह रही है। वहीं, मौके पर एफएसएल टीम के पहुंचने से पहले ही खून के धब्बे साफ होने, युवती की एक आंख पर चोट लगने और गोली सीधे माथे के बीचों-बीच लगने से सुसाइड का यह मामला संदिग्ध बना हुआ है।

पुलिस में दी शिाकयत के अनुसार सीआरपीएफ के पूर्व जवान कर्मवीर ने बताया कि बुधवार सुबह दस बजे उसकी प|ी अनीता व बेटी मधु घर पर थी। प|ी रसोई में खाना बना रही थी तभी गोली चलने की आवाज सुनी। उसने जाकर देखा तो मधु के माथे पर गोली लगी थी। यह देखकर परिजन उसे पास के माच्छरौली सरकारी अस्पताल में ले गए। यहां रेफर होने के बाद परिजन लहूलुहान मधु को सिविल अस्पताल लेकर झज्जर आए। यहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच कर रहे कुलाना पुलिस चौकी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि पिता कर्मवीर के अनुसार उसकी बेटी ने सुसाइड किया है, लेकिन इसका ठोस कारण सामने नहीं आया है।

आज दोपहर को देना था पेपर, पहले ही मौत : राजकीय नेहरू कालेज में बीएससी मेडिकल की अंतिम वर्ष की छात्रा मधु का बुधवार को पेपर था। दोपहर ढाई बजे पेपर शुरू होने से पहले ही उसकी 10 बजे मौत हो गई।

मृतक मधु

X
पिता की लाइसेंस बंदूक की गोली से बीएससी छात्रा की मौत
Click to listen..