--Advertisement--

तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइकों को रौंदा, मां-बेटे समेत 3 की मौत

सोनीपत की सड़कों पर भारी वाहनों की स्पीड लगातार मौत का कारण बन रही है। गोहाना में ट्रक की टक्कर से 11 लोगों की मौत के...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 03:25 AM IST
Jind - 3 killed including son son
सोनीपत की सड़कों पर भारी वाहनों की स्पीड लगातार मौत का कारण बन रही है। गोहाना में ट्रक की टक्कर से 11 लोगों की मौत के बाद अब गोहाना रोड, रतनगढ़ माजरा सर छोटूराम स्कूल के पास जो हादसा हुआ उसका कारण भी तेज स्पीड रहा। ट्रक चालक ने स्पीड से वाहन को ओवर टेक करने का प्रयास किया। इस बीच उसने संतुलन खो दिया और सामने से आ रही बाइकों को सीधी टक्कर मारी। हादसे में ठसका माहरा निवासी विक्की की मौत हुई। यह परिवार का मुखिया था। जबकि सलारपुर माजरा निवासी की मां अनिता व बेटे अमित की भी मौत हो गई।

हादसे के बाद भी नहीं रुका ट्रक चालक, बाइकों के ऊपर से गुजरने के बाद भागा : पुलिस ने बताया कि आरोपी ट्रक चालक बाइकों के ऊपर से गुजर गया। हादसे में विक्की की बेटी दिव्यांशी दूर कच्चे में जा गिरी। जिसके कारण वह बच गई। पुलिस आरोपी की पहचान के लिए सर छोटूराम स्कूल के कैमरे खंगालेगी।

सोनीपत-गोहाना-जींद रोड 352ए व 334 सोनीपत-खरखौदा-सांपला को एनएच का दर्जा मिल चुका है। परंतु इन रोड पर न डिवाइडर और न ही रोशनी का प्रबंध। रोहट के पांच लोगों की मौत करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। इन मार्गों के चौड़ीकरण की बात महज कागजों में ही हो रही है। जबकि सड़क पर हर साल होने वाले हादसों से परिवार के तीन से चार सदस्य अपनी जान गंवा रहे हैं।

रतनगढ़ के पास दो परिवारों के तीन सदस्यों की मौत

टक्कर के बाद करीब 20 फीट तक घसीटा

लोगों ने बताया कि ट्रक की टक्कर के बाद एक बाइक उसके नीचे फंस गई। जिसके बाद ट्रक बाइक सवार अमित व उसकी मां अनीता को करीब 20 फीट तक घसीटे हुए ले गया। हादसे के बाद पूरी सड़क खून से लाल हो गई।

दोनों परिवार दुखी, गमगीन माहौल में हुआ पोस्टमार्टम



लापरवाही से हुआ हादसा


X
Jind - 3 killed including son son
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..