--Advertisement--

6 पर दहेज प्रताड़ना और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज

जींद| महिला थाना पुलिस ने दो विवाहिताओं की शिकायत पर 6 लोगों के खिलाफ दहेज प्रताडऩा व जान से मारने की धमकी देने का...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 03:22 AM IST
Jind - 6 cases filed for threatening to torture and kill dowry
जींद| महिला थाना पुलिस ने दो विवाहिताओं की शिकायत पर 6 लोगों के खिलाफ दहेज प्रताडऩा व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। दनौदा कलां निवासी महिला सुमन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके ससुराल जन लंबे समय से उसे दहेज के लिए प्रताडि़त कर रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने उससे मारपीट कर घर से निकाल दिया और वापस आने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। महिला थाना पुलिस ने इस पर हिसार जिले के मिरकन निवासी कुलजीत, मोहनलाल व श्रीदेवी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

इधर, कुरड़ निवासी महिला सीमा ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके ससुरालजन भी पिछले काफी दिनों से उसे दहेज के लिए परेशान कर रहे हैं। उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने इस पर सिवाहा निवासी राकेश, सतपाल व महिला मुन्नी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

दहेज के लिए प्रताड़ित करने का केस दर्ज

जींद| महिला थाना पुलिस ने एक विवाहिता की शिकायत पर उसके ससुरालजनों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और एक पर दुष्कर्म करने का केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। बूढ़ाखेड़ा गांव की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके ससुरालजन काफी दिनों से उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया और उसके वापस आने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। इस दौरान 7 मार्च 2014 को महेंद्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने करनाल जिले के कारसा रोड निवासी प्रवीन, माया व महेंद्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

X
Jind - 6 cases filed for threatening to torture and kill dowry
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..