• Hindi News
  • Haryana
  • Jind
  • साहिल व वंशिका के एकल गीत और नृत्य ने सबका मन मोहा
--Advertisement--

साहिल व वंशिका के एकल गीत और नृत्य ने सबका मन मोहा

Jind News - जींद. सुप्रीम स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में प्रस्तुति देती छात्राएं। भास्कर न्यूज | जींद सुप्रीम सीनियर...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:15 AM IST
साहिल व वंशिका के एकल गीत और नृत्य ने सबका मन मोहा
जींद. सुप्रीम स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में प्रस्तुति देती छात्राएं।

भास्कर न्यूज | जींद

सुप्रीम सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शनिवार को वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया। मुख्य अतिथि के तौर पर डीएवी शिक्षण संस्थाओं के क्षेत्रीय निदेशक डॉ. डीडी विद्यार्थी ने शिरकत की। अध्यक्षता प्राचार्य शशि सिवाच ने किया। डायरेक्टर विनोद कुमार ने उपस्थित अभिभावकों को विश्वास दिलाया कि बच्चों की पढ़ाई में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी और बच्चों के शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए कदम उठाया जा रहा है। सभी बच्चों को एनसीईआरटी की पुस्तकें निशुल्क दी जाएंगी।

मुख्य अतिथि डॉ. डीडी विद्यार्थी ने कहा कि अच्छी शिक्षा व संस्कार के माध्यम से ही विद्यार्थी देश की तरक्की में योगदान दे सकते हैं। संचालन वरिष्ठ अध्यापक कृष्ण कुमार पांचाल व राकेशदीप ने किया।

कार्यक्रम में कक्षा में प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को मुख्य अतिथि ने सम्मानित किया। विद्यालय की अध्यापिका उषा मान ने बेटी मेरी शान कविता प्रस्तुत करके सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। साहिल व वंशिका की एकल गीत व नृत्य ने सबका मन मोह लिया। इस अवसर पर भूपेंद्र शर्मा, विकास शर्मा पार्षद प्रवीन बेनीवाल, रणधीर राणा, जसमेर पूनिया, एडवोकेट वीरेंद्र दूहन, एडवोकेट विकास शर्मा, वीरेंद्र शर्मा, विनोद बंसल, संजय गोयल मौजूद रहे।

X
साहिल व वंशिका के एकल गीत और नृत्य ने सबका मन मोहा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..