--Advertisement--

भाजपा कर रही अवसरवाद की राजनीति : सुरजेवाला

सफीदों. रैली को संबोधित करते कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला। फोटो | भास्कर सफीदों की रैली में पहुंचे कांग्रेस...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:15 AM IST
भाजपा कर रही अवसरवाद की राजनीति : सुरजेवाला
सफीदों. रैली को संबोधित करते कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला। फोटो | भास्कर

सफीदों की रैली में पहुंचे कांग्रेस के मीडिया प्रभारी

भास्कर न्यूज|सफीदों

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा जातिवाद और अवसरवाद की राजनीति कर रही है। धर्म को दूसरे धर्म से, जातियों का बंटवारा और भाई को दूसरे भाई से लड़वाने का कार्य भाजपा सरकार का चाल, चरित्र और चेहरे को बेनकाब करता है। शनिवार को पुरानी अनाज मंडी में जन ललकार रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली की अध्यक्षता एआईसीसी सदस्य व पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने की।

सुरजेवाला ने पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला पर कटाक्ष करते हुए उन्हें अहंकारी बताया। यही कारण है कि आज वर्षों बाद भी वे सत्ता की ड्योढ़ी देखने से वंचित है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जनता को कर्जे के बोझ के तले दबा दिया है। 2013-14 में प्रदेश पर केवल 60 हजार 300 करोड़ रुपए कर्जा था, जो कि 1246 दिन में बढ़कर 1 लाख, 41 हजार, 792 करोड़ रुपए हो गया है। इसका मतलब है खट्टर सरकार ने 1246 दिन में 81 हजार 492 करोड़ रुपए का कर्ज बढ़ा लिया, जो कि 2.73 करोड़ प्रति घंटा की रफ्तार से बढ़ रहा है।

बचन सिंह आर्य ने उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार ने 42 हजार युवाओं को नौकरी से निकालकर केवल 7,886 नौकरियां देकर इस प्रदेश के युवाओं के साथ दुर्व्यवहार किया है। इस अवसर पर अशोक आर्य, पूर्व विधायक फूलसिंह खेड़ी, सुमित्रा चौहान, संजय छौक्कर, भूपेंद्र बूरा, वजीर ढांडा, नितिन पाहवा, नरेंद्र खर्ब, अशोक मलिक मौजूद रहे।

X
भाजपा कर रही अवसरवाद की राजनीति : सुरजेवाला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..