• Hindi News
  • Haryana
  • Jind
  • लोगों ने चंदा एकत्र कर बदली पार्क की दशा
--Advertisement--

लोगों ने चंदा एकत्र कर बदली पार्क की दशा

Jind News - वार्ड-17 के पार्क की हुडा ने सुध नहीं ली तो डिफेंस कॉलोनी के लोगों ने चंदा एकत्र कर पार्क को संवार दिया। कॉलोनी के...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:20 AM IST
लोगों ने चंदा एकत्र कर बदली पार्क की दशा
वार्ड-17 के पार्क की हुडा ने सुध नहीं ली तो डिफेंस कॉलोनी के लोगों ने चंदा एकत्र कर पार्क को संवार दिया। कॉलोनी के लोगों ने 15 दिन पहले निर्णय लिया था कि बदहाल पार्क को दोबारा से फिर हरा-भरा किया जाए। लोगों ने प्रत्येक मकान से एक-एक हजार रुपए चंदा लेकर 55 हजार रुपए एकत्र कर लिए उसके बाद पार्क का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया और लोगों ने खुद ही लेबर कार्य कर रविवार तक पार्क की मरम्मत का कार्य पूरा कर लिया गया। इसको लेकर रविवार को पार्क में ही सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें पार्क के लिए चंदा एवं कार्य में सहयोग करने वाले कॉलोनीवासियों को फूल-मालाओं से सम्मानित किया।

हुडा को कराया अवगत, नहीं ली सुध

कॉलोनीवासी बीएस देशवाल, पृथ्वी पानू, जगमाल यादव, रामफल दूहन, इंद्र सिंह मलिक, रणधीर सिवाच, पार्षद प्रवीण बेनीवाल, विजय कुंडू, भारत सिंह सिंधु, विकास मलिक, कृष्ण चहल, जगदीश खटकड़, शिवकुमार शर्मा, सूरत गिल ने बताया कि कॉलोनी का पार्क कई वर्षों से बदहाल स्थिति में था। झूले, दीवार टूटी हुई थी। पेड़-पौधे भी बहुत ही कम थे। हुडा अधिकारियों को भी कई बार पार्क की बदहाल स्थिति के बारे में अवगत कराया गया, लेकिन हुडा ने पार्क की ओर कोई ध्यान नहीं दिया। उसके बाद कॉलोनीवासियों ने फैसला लिया कि अपने खर्चे पर ही पार्क की दशा सुधारेंगे। उसके बाद चंदा एकत्र कर पार्क की दीवार, झूले व अन्य मरम्मत तथा पौधे लगाकर 15 दिनों में कराकर पार्क को संवार दिया।

जींद. वार्ड-17 में पार्क के मरम्मत कार्य पूरा करने के बाद आयोजित कार्यक्रम में मौजूद कॉलोनीवासी।

X
लोगों ने चंदा एकत्र कर बदली पार्क की दशा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..