• Hindi News
  • Haryana
  • Jind
  • घर से भागी युवती ने शादीशुदा प्रेमी संग रचाई शादी
--Advertisement--

घर से भागी युवती ने शादीशुदा प्रेमी संग रचाई शादी

Jind News - डाहौला गांव के एक घर से भागी लगभग 19 वर्षीय युवती ने अपने प्रेमी जींद की पंचपीर बस्ती निवासी शादीशुदा युवक संग...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:10 AM IST
घर से भागी युवती ने शादीशुदा प्रेमी संग रचाई शादी
डाहौला गांव के एक घर से भागी लगभग 19 वर्षीय युवती ने अपने प्रेमी जींद की पंचपीर बस्ती निवासी शादीशुदा युवक संग पानीपत अदालत में प्रेम विवाह कर लिया है। पुलिस ने दोनों को नगूरां पुलिस चौकी में बुलाकर बयान दर्ज किए हैं। पुलिस ने युवती को गुरुवार को जींद अदालत में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर बयान दर्ज कराए हैं। अदालत में मजिस्ट्रेट के समक्ष युवती ने परिजनों के साथ न जाकर प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई। पुलिस ने अदालत के अनुसार युवती को प्रेमी के साथ भेज दिया है। नगूरां चौकी प्रभारी कुलबीर सिंह व अलेवा थाना प्रभारी हरिओम के समक्ष प्रेमी जोड़े ने बताया कि उनका पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती ने बताया कि जींद की पंच पीर बस्ती निवासी शंकर की बहन आशा गांव के ही संजय के साथ शादीशुदा है। शंकर गांव में बहन के घर आता जाता रहता था। इस दौरान दोनों में प्रेम हो गया। दोनों ने पानीपत अदालत में जाकर प्रेम विवाह कर लिया है।

ये था मामला : डाहौला निवासी एक व्यक्ति ने जींद के एक युवक पर शादी का झांसा देकर बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की शिकायत अलेवा पुलिस को दी है। पुलिस ने डाहौला निवासी लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर जींद की पंच पीर बस्ती निवासी शंकर के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

X
घर से भागी युवती ने शादीशुदा प्रेमी संग रचाई शादी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..