कैंप में 205 लोगों की आंखों की जांच

Jind News - अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच की ओर से जुलाना की अग्रवाल धर्मशाला में आंखों का नि:शुल्क शिविर का आयोजन किया गया।...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:27 AM IST
Julana News - haryana news 205 people eye check in camp
अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच की ओर से जुलाना की अग्रवाल धर्मशाला में आंखों का नि:शुल्क शिविर का आयोजन किया गया। इसमें करीब 205 लोगों की आंखों का चेकअप किया गया और फ्री में दवा तथा 150 चश्मे भी वितरित किए गए। इस अवसर पर आंखों के टेस्ट भी किए गए।

शिविर में 37 केस ऐसे पाए गए, जिसका आॅपरेशन होगा। यह आॅपरेशन बाल धर्मार्थ अस्पताल में कल से ही होंगे। शिविर में जींद के बाल धर्मार्थ के चिकित्सकों द्वारा आंखों के रोगियों की जांच की गई। डॉ. पुनीत ने कहा कि समय-समय पर आंखों का चेकअप बहुत जरूरी है। समय रहते अगर आंखों का उपचार नहीं करवाया जाता था तो आंखों की रोशनी जाने का खतरा हो जाता है।

बाल धर्मार्थ के अध्यक्ष ईश्वरचंद ने कहा कि ग्रामीण आंचल में भी लोगों को चिकित्सा सुविधा मिले, इसके लिए वह प्रयासरत हैं। कैंप लगाकर लोगों का फ्री में उपचार किया जा रहा है। शिविर में 37 लोगों की आंखों का ऑपरेशन होना पाया गया है। इस अवसर पर प्रधान मनीष सिंगला, उपप्रधान रमन सिंगला, सदस्य आशु व विक्की तथा अमित गोयल मौजूद रहे।

नि:शुल्क दवा तथा 150 लोगों को चश्मे भी वितरित किए

जुलाना. अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच की ओर से अग्रवाल धर्मशाला में लगे शिविर में आंखों की जांच करते डाॅक्टर।

X
Julana News - haryana news 205 people eye check in camp
COMMENT