दसवीं की सामाजिक विज्ञान की परीक्षा में बने 30 केस

Jind News - शनिवार को जिलेभर के परीक्षा केंद्रों में 10वीं की सामाजिक विज्ञान की परीक्षा में 37 केस बने। इसके बाद उनका केस रोहतक...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:35 AM IST
Jind News - haryana news 30th case of tenth social science exam
शनिवार को जिलेभर के परीक्षा केंद्रों में 10वीं की सामाजिक विज्ञान की परीक्षा में 37 केस बने। इसके बाद उनका केस रोहतक भेज दिया गया। बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन अधीक्षक आरए सोनी ने बताया कि जिलेभर में शनिवार को 10वीं की परीक्षा थी। इसमें विभिन्न परीक्षा केंद्रों से 37 केस बनाए गए हैं। हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की चेयरमैन फ्लाइंग ने 20 केस एसडी स्कूल की न्यू बिल्डिंग से, एसडीएम फ्लाइंग ने तीन केस बनाए है। इनमें एक नव विद्या हाई स्कूल और दो ऋषिकुल स्कूल में बनाए हैं। वहीं डीईओ फ्लाइंग ने एक केस एसडी स्कूल से बनाया है जो कि दूसरे की जगह परीक्षा दे रहा था। इनके अलावा भिवानी रोड पर एसके स्कूल में चार केस के बनाए हैं।

फ्लाइंग आते देख उत्तर पुस्तिका छोड़ भागे: एसडी स्कूल की न्यू बिल्डिंग में 20 केस बनाए गए हैं। इस स्कूल में ओपन का सेंटर चल रहा था। इनमें सबसे ज्यादा केस ऐसे थे जो दूसरे की जगह परीक्षा दे रहे थे। जैसे ही इसमें फ्लाइंग टीम गई तो दूसरे की जगह परीक्षा देने वाले विद्यार्थी भाग गए। इस सेंटर में जितने भी केस बनाए गए हैं उनमें कुछ ऐसे भी विद्यार्थी थे जिनके पास नकल मिली थी। जिनको मौके पर पकड़ कर उनका केस बना दिया गया।

X
Jind News - haryana news 30th case of tenth social science exam
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना