करसिंधु में आयोजित प्रवेश उत्सव में पहुंचेंगे एसीएस पीके दास

Jind News - करसिंधु गांव में एक अप्रैल को प्रवेश उत्सव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचने वाले एसीएस (अतिरिक्त मुख्य...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:51 AM IST
Uchana News - haryana news acs pk das will arrive at the admission ceremony organized in karsindhu
करसिंधु गांव में एक अप्रैल को प्रवेश उत्सव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचने वाले एसीएस (अतिरिक्त मुख्य सचिव) पीके दास होंगे। इस कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए करसिंधु के राजकीय स्कूल में जिला शिक्षा अधिकारी सुनीता रूहिल, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी दलजीत सिंह पहुंचे। अधिकारियों ने स्कूल मुखिया से कार्यक्रम को लेकर विस्तार से जानकारी प्राप्त की।

सुनीता रूहिल ने बताया कि शिक्षा विभाग द्वारा राजकीय स्कूलों में विद्यार्थियों की संख्या को बढ़ाने के लिए एक अप्रैल से प्रवेश उत्सव की शुरुआत की जाती है। प्रदेश भर में एक अप्रैल से शुरू होने वाले प्रवेश उत्सव कार्यक्रम में करसिंधु के राजकीय स्कूल में एसीएस पीके दास मुख्य अतिथि होंगे।

जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी दलजीत सिंह ने बताया कि 31 मार्च को रविवार के दिन सभी स्कूल मुखियाओं को नॉन बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम घोषित होंगे। एक अप्रैल को स्कूल मुखिया को नजदीक के राजकीय स्कूल को छठी एवं नौंवी कक्षा के विद्यार्थियों की सूची सौंपनी होगी। गैर सरकारी विद्यालयों से एमआईएस के माध्यम से स्कूल छोड़ने का प्रमाण पत्र लेने वाले इच्छुक विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट देना होगा ताकि विद्यार्थी अपने मन मुताबिक वाले स्कूल में दाखिला ले सकें।

X
Uchana News - haryana news acs pk das will arrive at the admission ceremony organized in karsindhu
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना