हाईकोर्ट के आदेश पर एफसीआई गोदाम रोड पर हुई दोबारा पैमाइश

Jind News - एफसीआई गाेदाम रोड खसरा नंबर 759 पर एक फिर पैमाइश करवाई गई। गुरुवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार की मौजूदगी में...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:15 AM IST
Narwana News - haryana news again meteorite on fci godam road on the order of the high court
एफसीआई गाेदाम रोड खसरा नंबर 759 पर एक फिर पैमाइश करवाई गई। गुरुवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार की मौजूदगी में कम्प्यूटराइज्ड मशीन के साथ जमीन की पैमाइश शुरू करवाई गई थी, लेकिन मशीन से पूरी पैमाइश नहीं हो सकी।

इसके बाद फिर फीते से पैमाइश करवाई गई। गौरतलब है कि 7 जून को भी इस खसरे की जमीन की पैमाइश करवाई गई थी, लेकिन अधिकारियों ने मशीन से पैमाइश करवाने का प्रस्ताव शिकायतकर्ता के सामने रख था। इसके बाद दोबारा गुरुवार को पैमाइश करवाई गई, जिससे शिकायतकर्ता असंतुष्ट दिखा। शिकायतकर्ता का कहना है कि एफसीआई के पास उनके पूर्वजों की जमीन थी, जिस पर आसपास के लोगों ने धीरे-धीरे कब्जा कर लिया। यह जमीन सरकारी कागजों में आज भी उनके पूर्वजों के नाम ही है। शिकायतकर्ता कृष्ण ने कहा कि इस मामले के लेकर सीएम, पीएम, डीसी व अन्य संबंधित अधिकारियों को शिकायत कर चुका है। ड्यूटी मजिस्ट्रेट अजय कुमार ने कहा कि हाई कोर्ट के आदेशों का पालन करते हुए इस मामले की सभी प्रक्रियाएं पूरी करवाई जाएगी।

नरवाना. एफसीआई गोदाम के पास पैमाइश करते कर्मचारी।

X
Narwana News - haryana news again meteorite on fci godam road on the order of the high court
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना