बीजेपी का विकल्प बन गई है जेजेपी : दुष्यंत चौटाला

Jind News - रजवाहा रोड पर जेजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। पूर्व सांसद एवं जेजेपी प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:45 AM IST
Uchana News - haryana news bjp39s choice has become jjp dushyant chautala
रजवाहा रोड पर जेजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। पूर्व सांसद एवं जेजेपी प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने इसमें हिस्सा लिया। हार के कारणों की समीक्षा बैठक में करने के दौरान कार्यकर्ताओं से सुझाव भी मांगे ताकि संगठन को हलके में मजबूत करके अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ा जाए। बैठक की अध्यक्षता जिला प्रधान कृष्ण राठी ने की। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी आज जग जाहिर हो चुकी है। लोकसभा चुनाव में पूरे देश में कांग्रेस के हालात सबके सामने है। ऐसे में आज भाजपा के विकल्प के रूप में जेजेपी हैै।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में मोदी के नाम की सुनामी थी। इस सुनामी में भी कार्यकर्ताओं से कड़ी मेहनत की जिसका परिणाम यह है कि लोकसभा में तीन लाख वोट हमें मिले। अब बूथ स्तर पर टीमें बनाकर हमें आगामी 100 दिन तक कड़ी मेहनत करके अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जाेड़ना है। हलके में मिशन 88 हजार वोटों का लक्ष्य रख कर काम करना है। उन्होंने कहा कि जेजेपी विस चुनाव में मजबूत उम्मीदवार देगी। इस मौके पर विश्ववीर नंबरदार, जोरा डूमरखां, महेंद्र लोधर, नसीब, सिक्कम देवी, केलो देवी, मा. गोपीराम, प्रदीप सफा खेड़ी, भलेराम व अन्य मौजूद रहे।

उचाना. रजवाहा रोड पर जेजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला।

भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आज

जींद| भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी पुरुषोत्तम शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को जिले के कार्यकर्ताओं की बैठक दोपहर को भाजपा कार्यालय में होगी। इसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अमरपाल राणा करेंगे। इसमें जिला के प्रभारी डॉ. ओमप्रकाश अत्रे तथा मुख्यमंत्री हरियाणा के ओएसडी अमरजीत, विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा, उचाना विधायक प्रेमलता भाग लेंगी।

जोश के साथ लड़ेंगे विधानसभा चुनाव : वीरेंद्र स्वामी

सफीदों| लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के राष्ट्रीय युवाध्यक्ष वीरेंद्र स्वामी ने कहा है कि विधानसभा चुनाव को पूरे जोश के साथ लड़ा जाएगा। वे गुरुवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि तीन महीने विधानसभा चुनाव के बाकी हैं जिसको लेकर सभी कार्यकर्ता पूरी मेहनत से कार्य रहे हैं तथा इस चुनाव में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। एलएसपी व बीएसपी के गठबंधन के टूटने पर उन्होंने कहा कि यह गठबंधन बीएसपी के प्रदेश स्तरीय नेताओं ने अपने लालच में आकर तोड़ा है। जिस तरह से जो साथी मेहनत कर रहे हैं उसी हिसाब से पार्टी में उनका पद भी बढ़ाया जा रहा है। इस अवसर पर लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के जिलाध्यक्ष विनोद सैनी द्वारा सतपाल अरोड़ा को हलकाध्यक्ष व प्रमोद जैन को जिला कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया गया।

एटीट्यूड में आ चुके हरियाणा के सीएम मनोहर लाल

नरवाना| पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला गांव बदोवाला में पार्टी कार्यकर्ता के घर पहुंचे। यहां मौजूद कार्यकर्ताओं को उन्होंने पार्टी को मजबूत करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने कमर कस ली। पार्टी की नीतियों को जन जन पहुंचाकर पार्टी को मजबूती प्रदान की जाएगी। जेजेपी रोजगार मेरा अधिकार, पेंशन, किसानों के कर्ज माफी जैसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मोबाइल फेंकने वाली घटना पर कहा कि सीएम अब एटीट्यूड में आ चुके हैं, इसलिए आम लोगों द्वारा ली जाने वाली सेल्फी भी उनके लिए बड़ी बात हो चुकी है। उन्होंने कहा की जनता सब जानती है और आने वाले विधानसभा चुनाव में इसका जवाब भी सीएम को मिलेगा। इस मौके पर प्रीतम मेहरा, बिट्टू नैन, मियां सिंह सिहाग मौजूद रहे।

X
Uchana News - haryana news bjp39s choice has become jjp dushyant chautala
COMMENT