रक्तदान शिविर में 45 यूनिट रक्त हुआ एकत्र

Jind News - जुलाना | हिंदुस्तान स्काउट्स एवं गाइड्स द्वारा झमौला गांव में मंगलवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:51 AM IST
Julana News - haryana news blood donation camp collects 45 units of blood
जुलाना | हिंदुस्तान स्काउट्स एवं गाइड्स द्वारा झमौला गांव में मंगलवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें राज्य सचिव नवीन जयहिंद मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की व निवर्तमान सांसद रमेश कौशिक ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की।

इस मौके पर दिल्ली से आई डाॅक्टरों की टीम ने रक्तदान शिविर में रक्त की 45 यूनिट एकत्र की। सचिव नवीन जयहिंद ने कहा कि रक्तदान करना एक पुण्य का काम है। रक्त का काई और अन्य विकल्प नहीं है। रक्त को केवल मानव शरीर द्वारा ही पाया जा सकता है। रक्त दान करने से शरीर में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आती बल्कि शरीर पहले से भी ज्यादा स्वस्थ रहता है। रक्तदान करके किसी जरूरतमंद की जान को बचाया जा सकता है। अन्य युवाओं को भी रक्तदाताओं से प्रेरणा लेते हुए रक्तदान करना चाहिए। इस मौके पर सुदेश सहरावत ने 32वीं बार रक्तदान किया। इस मौके पर हिंदुस्तान स्काउट्स के चेयरमैन प्रियवर्त लाठर, जिला सचिव वेदपाल, कृष्ण मलिक, सीमा जांगड़ा, ब्रह्मा सहित काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

X
Julana News - haryana news blood donation camp collects 45 units of blood
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना