उचाना कलां से न्यू बरसोला माइनर तक टूटी सड़क

Jind News - उचाना कलां से न्यू बरसोला माइनर तक लितानी रोड सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। यहां पर सड़क कम गड्ढे अधिक हैं।...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:36 AM IST
Uchana News - haryana news broken street from uchana kalan to new barasola minor
उचाना कलां से न्यू बरसोला माइनर तक लितानी रोड सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। यहां पर सड़क कम गड्ढे अधिक हैं। पहले भी वाहन चालक पैचवर्क करने की मांग कर चुके हैं, लेकिन पैचवर्क न किए जाने से वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। वाहन चालकों ने कहा कि उचाना कलां से लेकर न्यू बरसोला माइनर तक सड़क में गड्ढे अधिक हैं। दो पहिया वाहन चालकों को सबसे अधिक परेशानी हो रही है क्योंकि सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। जब तक सड़क का निर्माण न हो तब तक विभाग को चाहिए कि यहां पर पैचवर्क करें।

शमशेर, दलबीर, सुनील, राजेंद्र ने कहा कि कई महीनों से सड़क जगह-जगह से गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। यहां से आवागमन भी प्रभावित हो रहा है। लितानी रोड पर वाहनों का आवागमन ज्यादा रहता है। बरवाला को जाने के लिए इसी रास्ते से अधिकांश वाहन चालक आते-जाते हैं। गड्ढों में सड़क के तब्दील होने के चलते वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बीएंडआर के जेई पवन कुमार ने बताया कि उचाना से लितान तक 18 किलोमीटर की सड़क पर पीसी (कंक्रीट, तारकोल की परत) करवाई जाएगी। वाहन चालकों को किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

X
Uchana News - haryana news broken street from uchana kalan to new barasola minor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना