कर्मचारी की मौत के मामले में पेट्रोल पंप संचालक के खिलाफ केस दर्ज

Jind News - फीडर बंद होने के बाद बैक करंट लगने से बिजली कर्मचारी पंकज की मौत के मामले में पुलिस ने जय एंड संस पेट्रोल पंप संचालक...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:55 AM IST
Julana News - haryana news case against petrol pump operator in case of death of employee
फीडर बंद होने के बाद बैक करंट लगने से बिजली कर्मचारी पंकज की मौत के मामले में पुलिस ने जय एंड संस पेट्रोल पंप संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि इस पेट्रोल पंप पर जनरेटर चल रहा था, जिसमें घर में बिजली की सप्लाई जा रही थी। यही से बैक करंट आया है। मामला दर्ज एसडीओ की शिकायत पर दर्ज हुआ है।

6 जुलाई को लिजवाना कलां गांव का पंकज एलटी लाइन के टूटे हुए तार को ठीक कर रहा था। बैक करंट लगने से जुलाना सब डिविजन में कार्यरत सहायक लाइनमैन पंकज की मौत हो गई थी। इसके बाद सहायक लाइनमैन की करंट लगने से मौत के बाद उचित कार्रवाई को लेकर एचएसईबी, एएचपीसीडब्ल्यू व एससी बीसी यूनियन के कर्मचारियों द्वारा संयुक्त रूप से गेट मीटिंग की गई थी और पुलिस प्रशासन और निगम अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की गई थी। मृतक के परिजनों को उचित न्याय दिलाने को लेकर हादसे के जिम्मेवार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। इसी मामले में पुलिस ने एसडीओ वीरेंद्र मलिक की शिकायत पर जय एंड संस पेट्रोल पंप संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Julana News - haryana news case against petrol pump operator in case of death of employee
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना