विज्ञापन

कम्युनिटी लाइजन ग्रुप ने 3 मामलों का आपसी सहमति से करवाया निपटारा

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:50 AM IST

Jind News - कम्युनिटी लाइजन ग्रुप (सीएलजी) ने मंगलवार को 3 केसों का दोनों पक्षों की सहमति से निपटारा करवा दिया। सीलएजी सदस्य...

Jind News - haryana news community liaison group deals with mutual consent of 3 cases
  • comment
कम्युनिटी लाइजन ग्रुप (सीएलजी) ने मंगलवार को 3 केसों का दोनों पक्षों की सहमति से निपटारा करवा दिया। सीलएजी सदस्य जेपी सिंघल ने बताया कि गांव पिंडारा निवासी राकेश ने शिकायत दी कि जींद निवासी मंजीत गाड़ी की किस्त नहीं दे रहा और उसकी तरफ लगभग दो लाख रुपए से भी ज्यादा की राशि बकाया है। इस शिकायत पर सीएलजी टीम ने दोनों पक्षों को बुलाकर आपसी सहमति से निपटारा करवा दिया। इसी प्रकार जींद निवासी सतीश ने शहर के ही गुलजारी के खिलाफ शिकायत दी कि वह गाड़ी उसके नाम नहीं करवा रहा। इस शिकायत को भी सीएलजी टीम ने दोनों पक्षों को बुलाकर मामले का निपटारा करवाया।

मिस्त्री श्याम सुंदर ने पौली गांव निवासी रामराजी के खिलाफ सीएलजी को शिकायत दी कि वह उसकी मजदूरी के पचास हजार रुपए की राशि नहीं दे रहा। जिस पर सीएलजी ने दोनों पक्षों को बुलाकर आपसी सहमति से समझौता करवा दिया। इस प्रकार सीएलजी ने मंगलवार को 3 शिकायतों का निवारण किया। इस अवसर पर एडवोकेट घनश्यामदास, सुभाष शर्मा, एसपी भारद्वाज, बसाऊ राम, मुकेश देवी भी मौजूद रहे। विदित हो कि आपसी घरेलू व छोटे-मोटे विवाद निपटाने के लिए एसपी ने सीएलजी को अधिकृत किया हुआ है। इसमें कई बुद्धिजीवी लोगों को सदस्य बनाया गया है।

जींद. सीएलजी टीम एक मामले की सुनवाई करते हुए।

X
Jind News - haryana news community liaison group deals with mutual consent of 3 cases
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन