रंजिशन हमला करने के दोनों आरोपियों को कोर्ट ने जेल भेजा

Jind News - पुलिस ने सफीदों गेट पर रंजिशन हमला कर युवक को घायल करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:57 AM IST
Jind News - haryana news court sent prisoner to jail for ransom attack
पुलिस ने सफीदों गेट पर रंजिशन हमला कर युवक को घायल करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। बसंत बिहार निवासी साहिल ने गत सात मई को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसकी अपराही मोहल्ला निवासी दीपक तथा साहिल से कहासुनी हो गई थी।

बीती देर शाम जब वह सफीदों गेट से गुजर रहा था तो उसी दौरान दीपक व उसके साथियों ने उसे घेर लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसमें उसे काफी चोटें आई। बचाव में शोर मचाए जाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और उसे हमलावरों के चंगुल से छुड़ाया।

पुलिस ने साहिल की शिकायत पर दीपक, साहिल, कृष्णा काॅलोनी निवासी अजय को नामजद कर नौ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दीपक तथा साहिल को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

पीड़ित ने बीते 7 मई को पुलिस को दी थी शिकायत

हमले के अाराेप में तीन के खिलाफ मामला दर्ज

जींद| गांव बराह कलां में महिलाओं के बीच हुई कहासुनी के चलते एक युवक पर कुछ लोगों ने हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने घायल की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गांव बराह कलां निवासी नवीन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी प|ी रीतू तथा उसकी मां रोशनी की बिटोड़े में पड़ोसी महिला कविता तथा नीलम से कहासुनी हो गई। उस समय तो मामला शांत हो गया। दोपहर बाद कविता व नीलम परिवार के राजेश ने फोन कर उसे बिटाेड़ों में बुला लिया, जिस पर राजेश व उसके परिजनों ने उस पर हमला कर दिया, जिसमे उसे काफी चोटे आई। बचाव में शोर मचाए जाने पर आसपास के लोगों ने उसे हमलावरों के चंगुल से छुडाया। पुलिस ने नवीन की शिकायत पर राजेश, विनोद, शुभम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

X
Jind News - haryana news court sent prisoner to jail for ransom attack
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना