संदिग्ध हालात में व्यक्ति की मौत, हत्या की आशंका

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:27 AM IST

Jind News - शहर के आरा रोड पर काठमंडी के पास शनिवार रात को एक व्यक्ति विजय नगर निवासी राजेंद्र (42) की संदिग्ध हालात में मौत हो...

Jind News - haryana news death of a person in suspicious circumstances fear of murder
शहर के आरा रोड पर काठमंडी के पास शनिवार रात को एक व्यक्ति विजय नगर निवासी राजेंद्र (42) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। रविवार सुबह शव आरे के सामने पड़ा हुआ पाया गया जिस पर वह काम करता था। बाद में परिजनों व पुलिस को इसकी सूचना दी गई। परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि राजेंद्र की हत्या की गई है। पुलिस ने इस पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की एक व्यक्ति का शव आरे के सामने पड़ा हुआ है। इसके बाद शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की गई। शव आरे पर काम करने वाले राजेंद्र का मिला। पुलिस ने इसके बाद परिजनों को इसकी सूचना दी। मृतक के भाई राजसिंह ने शहर थाना पुलिस को दिए बयान में बताया कि राजेंद्र काठमंडी के पास स्थित रतन सिंह के आरे पर काम करता था। जब उन्होंने उसके शव को देखा तो उसके मुंह व गर्दन पर नीले निशान पाए गए और उन्हें आशंका है कि उसके भाई की हत्या की गई है। शहर थाना पुलिस ने इस पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार का कहना है कि परिजनों ने हत्या होने की आशंका जताई है। इस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

िसर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

जींद. सिविल अस्पताल में परिजनों के बयान दर्ज करते शहर थाना के पुलिस कर्मचारी।

X
Jind News - haryana news death of a person in suspicious circumstances fear of murder
COMMENT