दिल्ली-जाखल पैसेंजर के पहिए में लोहे का टुकड़ा फंसने से पावर फेल

Jind News - दिल्ली से आ रही जाखल पैसेंजर के पहिए में सोमवार रात को जुलाना स्टेशन पर लोहे का टुकड़ा फंसने से पावर फेल हो गई। पहिए...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:50 AM IST
Jind News - haryana news delhi jakhal passenger39s power fail from iron piece
दिल्ली से आ रही जाखल पैसेंजर के पहिए में सोमवार रात को जुलाना स्टेशन पर लोहे का टुकड़ा फंसने से पावर फेल हो गई। पहिए से लोहे का टुकड़ा निकालने में रेलवे कर्मचारियों को लगभग एक घंटा लग गया लेकिन फिर भी लोहे का टुकड़ा नहीं निकला। इससे यात्रियों का धैर्य भी जवाब दे गया और हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद दिल्ली की तरफ से 74013 दिल्ली-कुरुक्षेत्र डीएमयू पहुंची। इसके बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली और उसमें सवार होकर जींद की तरफ रवाना हुआ।

सोमवार रात को 54035 दिल्ली-जाखल पैसेंजर ट्रेन पौने आठ बजे जुलाना स्टेशन के पास पहुंचने ही वाली थी कि ट्रेन के पहिए में एक लोहे का टुकड़ा फंस गया। इससे ट्रेन की पावर फेल हो गई। लोको पायलट ने इसकी सूचना टेक्निकल कर्मचारियों को दी। इसके बाद टेक्निकल कर्मचारी मौके पर पहुंचे और लोहे के टुकड़े को निकालने का प्रयास किया। लेकिन एक घंटे बाद भी लोहे का टुकड़ा पहिए से निकल नहीं पाया। एक घंटे से इंतजार कर रहे यात्रियों का जवाब दे गया और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। उसके बाद कड़ी मशक्कत से लोहे का टुकड़ा निकालकर ट्रेन को जींद की तरफ रवाना किया गया। जिससे ट्रेन जींद जंक्शन पर एक घंटा लेट आठ बजकर 45 मिनट पर पहुंची।


पहिए में फंसा था लोहे का टुकड़ा जिसे निकालने में एक घंटा लगा


X
Jind News - haryana news delhi jakhal passenger39s power fail from iron piece
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना