विज्ञापन

निर्माण कार्य रुकवाने के लिए श्रद्धालुओं ने एसडीएम की दी शिकायत

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:50 AM IST

Jind News - जयंती देवी मंदिर में वट वृक्ष के नीचे चल रहे निर्माण को रुकवाने की मांग को लेकर श्रद्धालुओं ने एसडीएम सत्यवान मान...

Jind News - haryana news devdas complained to sdm for stoppage of construction
  • comment
जयंती देवी मंदिर में वट वृक्ष के नीचे चल रहे निर्माण को रुकवाने की मांग को लेकर श्रद्धालुओं ने एसडीएम सत्यवान मान से शिकायत की। मंगलवार को सुशील सिंगला के नेतृत्व में पूजारी नवीन कुमार शास्त्री, रितेश सिंगला, राजकुमार गर्ग, संतराम शर्मा, बिट्टू बंसल, राजकुमार शर्मा, विशाल, नवल शर्मा ने कहा कि मंदिर में एक समिति द्वारा वट वृक्ष के नीचे रसोई घर के नाम पर निर्माण कार्य किया जा रहा हैं।

जिस स्थान पर यह निर्माण हो रहा है, उसके ऊपर वट वृक्ष पूरी तरह से फैला हुआ है। इसलिए वट वृक्ष के नीचे रसोई घर के निर्माण को रुकवाया जाए। श्रद्धालु सुशील सिंगला ने कहा कि इस तरह का निर्माण पूरी तरह से अवैध हैं। जिस समिति के लोग इसे बना रहे है, उनको ऐसा निर्णय लेने से पहले श्रद्धालुओं से पूछना चाहिए था, लेकिन कुछ लोग मां के दरबार में इस तरह का निर्माण करके मंदिर के सौंदर्य करण को तो ग्रहण लगा ही रहे है। श्रद्धालुओं ने कहा कि मंदिर के अंदर पहले से ही एक रसोइघर बना हुआ हंै। इस रसोइघर में हर रोज गरीबों के लिए खाना बनता हैं। कई साल पहले इसे प्रशासन ने ही बनवाया था। ऐसे में मंदिर परिसर के अंदर दूसरा रसोइघर बनाने का कोई औचित्य नहीं हैं। यह केवल अहम के कारण धक्का-मस्ती की जा रही हैं। वहीं समिति प्रधान खजांची लाल ने बताया कि रसोई घर लोगों की सुविधा के हिसाब से बनवाया जा रहा हैं। समिति कोई भी गलत काम नहीं कर रही है। एसडीएम सत्यवान मान ने आश्वासन दिया कि मंदिर परिसर में कोई अवैध कार्य नहीं होने दिया जाएगा।

जींद. जयंती देवी मंदिर में निर्माण कार्य को रुकवाने के लिए एसडीएम से मिलने पहुंचे श्रद्धालु।

X
Jind News - haryana news devdas complained to sdm for stoppage of construction
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन