पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Safidon News Haryana News Diggi Settlement Residents Handed Over Memorandum To City Councilor Rohilla

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डिग्गी बस्ती निवासियों ने नगर पार्षद रोहिल्ला को सौंपा ज्ञापन

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ न मिलने से रोषित नगर की डिग्गी बस्ती निवासियों ने गुरुवार को नगर पार्षद गौरव रोहिल्ला को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में डिग्गी बस्ती निवासियों का कहना था कि इस बस्ती में रह रहे लोग अपने प्लाॅटों पर पिछले 50-60 सालों से काबिज हैं, लेकिन उनके प्लाॅटों की उनके पास रजिस्ट्री नहीं है। उनकी जमीनें लाल डोरे में आती है।

पुराने समय से इन प्लाॅटों का बिजली, पानी, हॉउस टैक्स का बिल उनके नाम पर ही आ रहा है तथा नगर पालिका रिकाॅर्ड में एसेस्मेंट भी उनके नाम पर ही है। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ लेने के लिए फाॅर्म भरे थे, लेकिन उनको यह कहकर इस योजना का लाभ नहीं दिया जा रहा की उनके प्लाॅटों की उनके पास रजिस्ट्री नहीं है और रजिस्ट्री के पास के बिना नक्शा पास नहीं हो सकता है। काॅलोनीवासियों का ज्ञापन लेकर नगर पार्षद गौरव रोहिल्ला ने उन्हें आश्वास्त किया कि वे इस मामले को सरकार व प्रशासनिक स्तर पर उठाकर इसका हल करवाने का प्रयास करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें