महाप्रबंधक अाैर डीआई मनमर्जी से लगा रहे ड्यूटियां : गिल

Jind News - हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ की मीटिंग यूनियन कार्यालय में हुई। इसकी अध्यक्षता डिपो प्रधान सज्जन सिंह...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:50 AM IST
Jind News - haryana news duties attached to general manager and de manmarjee gil
हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ की मीटिंग यूनियन कार्यालय में हुई। इसकी अध्यक्षता डिपो प्रधान सज्जन सिंह कंडेला ने की व संचालन डिपो सचिव गुलाब सिंह ने किया। मीटिंग में राज्य महासचिव आजाद सिंह गिल विशेष रूप से शामिल हुए।

उन्होंने कहा कि सुशासन कमेटी के आदेशानुसार 32 चालक-परिचालकों की ड्यूटी उनकी मूल जॉब पर लगाई थी, उनमें से मात्र 10 कर्मचारियों को छोड़कर सभी कर्मचारी पहले वाले स्थान पर बैठे हैं। जो पहले वाले स्थान से रिलीव हो गए, उनमें से 90 प्रतिशत कर्मचारी अवकाश पर है। इसके अलावा कर्मशाला प्रांगण में जगह-जगह पर गदंगी पड़ी हुई है और डीजल पंप के पीछे बड़ी-बड़ी घास खड़ी है। गर्मी के मौसम में इस घास से सांप इत्यादि निकलते हैं। इसी तरह से वाशिंग पाॅइंट पर भी बड़ी-बड़ी घास खड़ी है।

यहां पर पानी की भी समुचित निकासी नहीं है, जिस कारण काफी मात्रा में मच्छरों की भरमार है। इससे बीमारी फैलनेका खतरा बना रहता है। इस बारे में संगठन ने बार-बार महाप्रबंधक को यूनियन के लेटर पैड पर लिखित में दे चुके हैं, लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है। जो कर्मचारी दाएं-बाएं बैठे हैं, उनकी सूची सुशासन कमेटी के चेयरमैन को सौंपी थी, लेकिन न तो कर्मचारी सरकार का दबाब मानते हैं और न ही सुशासन कमेटी द्वारा बनाई गई सूची को लागू कर रहे हैं। उन्होंने मांग की कि कर्मचारी की ड्यूटी वरिष्ठता के आधार पर लगाई जाए या मुख्यालय के एसीएस के आदेशानुसार लगाई जाए।

X
Jind News - haryana news duties attached to general manager and de manmarjee gil
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना