सेक्टर 8 के पास और सफीदों रोड के पास बनी अवैध काॅलोनियां गिराईं

Jind News - जिला नगर योजनाकार ने सेक्टर 8 के पास और सफीदों रोड फ्लाई ओवर के साथ अवैध रूप से काटी गई काॅलोनियों में कार्रवाई करते...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:50 AM IST
Jind News - haryana news illegal colonies built near sector 8 and safidon road
जिला नगर योजनाकार ने सेक्टर 8 के पास और सफीदों रोड फ्लाई ओवर के साथ अवैध रूप से काटी गई काॅलोनियों में कार्रवाई करते हुए जेसीबी की सहायता से अवैध निर्माणों को गिराया। इस दौरान ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रूप में नायब तहसीलदार कर्ण सिंह व भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

जिला नगर योजनाकार को सूचना मिली थी कि सेक्टर 8 के पास बसंत बिहार के साथ चार एकड़ कृषि योग्य भूमि पर अवैध रूप से काॅलोनी विकसित की जा रही है। इसमें सड़कों का निर्माण किया गया है और प्लाॅटों की नींव भरने के साथ अवैध निर्माण भी किए गए हैं। इसके अलावा सफीदों रोड फ्लाई ओवर के साथ 4 एकड़ कृषि योग्य जमीन पर भी अवैध काॅलोनी काटी जा रही है। अवैध कालोनी में प्लाटों की नींव भरी गई है और सड़कों का निर्माण भी किया गया है। कुछ लोगों ने अस्थायी तौर पर निर्माण भी किए हुए हैं।

गुरुवार को जिला नगर योजनाकार ललित कुमार के नेतृत्व में अमले ने पहले सेक्टर 8 के पास पहुंचे और जेसीबी की सहायता से वहां बने दो मकानों को गिरा दिया। इसके बाद सफीदों रोड फ्लाई ओवर के पास कार्रवाई को अंजाम दिया गया। जिला नगर योजनाकार ललित कुमार ने बताया कि अवैध निर्माण को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जल्द ही जुलाना और सफीदों में भी कार्रवाई की जाएंगी।

जींद. अवैध निर्माण को तोड़ती जेसीबी मशीन।

X
Jind News - haryana news illegal colonies built near sector 8 and safidon road
COMMENT