बिजली निगम को हुआ 1.88 लाख रुपए का नुकसान

Jind News - रुपया चौक के पास शुक्रवार सुबह 5 जिस ट्रक के टकरानेे ट्रांसफार्मर नीचे जा गिरा और 3 पोल क्षतिग्रस्त हो गए थे। उस...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:31 AM IST
Jind News - haryana news loss of 188 lakh rupees to power corporation
रुपया चौक के पास शुक्रवार सुबह 5 जिस ट्रक के टकरानेे ट्रांसफार्मर नीचे जा गिरा और 3 पोल क्षतिग्रस्त हो गए थे। उस ट्रक के ड्राइवर के खिलाफ शहर थाना पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को ही ड्राइवर को कोर्ट में पेश किया गया। दैनिक भास्कर से बातचीत में ट्रक के ड्राइवर यूपी अलीगढ़ के भीलपुर गांव के रहने वाले 23 वर्षीय वेदप्रकाश ने बताया कि वह दिल्ली से पंजाब के धूरी के लिए निकला था।

शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे जब वह रुपया चौक के समीप सैनी रामलीला ग्राउंड के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे एक ट्राला ने उसे ओवरटेक किया। ओवरटेक करते समय ट्राला चालक ने आगे से वाहन आने पर उसकी साइड दबा ली। इसके बाद उसका संतुलन बिगड़ गया है। उसने काफी कंट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद भी ट्रक ट्रांसफार्मर से जा टकराया। इस हादसे के बाद पोल टूट गए और ट्रांसफार्मर नीचे जा गिरा। गनीमत यह रही कि वह भी इस हादसे में बच गया।

10 काॅलोनियों की करीब 16 घंटे बिजली सप्लाई ठप रही

ट्रक के ट्रांसफार्मर से टकराने के कारण जहां शहर की 10 काॅलोनियों की करीब 16 घंटे बिजली सप्लाई ठप रही। वहीं बिजली निगम को भी इस दौरान काफी नुकसान हुआ। निगम के जेई रामफल दलाल ने बताया कि इस दौरान बिजली निगम को कुल 1.88 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। इसके अलावा सैनी मोहल्ला, अपराही मोहल्ला, दयाल बाग कॉलोनी, प्रेम नगर, झांझ गेट, धड़ा मोहल्ला, रूपनगर, ओमनगर, सैनी रामलीला ग्राउंड, भारत सिनेमा के एरिया के लोगों को बिजली सप्लाई बंद होने के कारण शुक्रवार को दिन भर आने कामों के लिए परेशानी झेलनी पड़ी।

ड्राइवर वेदप्रकाश

X
Jind News - haryana news loss of 188 lakh rupees to power corporation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना