निर्जला एकादशी पर कस्बे में भंडारा व छबील लगाई

Jind News - जुलाना| कस्बे में निर्जला एकादशी के मौके पर जगह-जगह भंडारे और छबील लगाकर लाेगाें काे मीठा पानी पिलाया गया। इसके...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:55 AM IST
Julana News - haryana news on the nirajla ekadashi in the town bhandara and chhabil
जुलाना| कस्बे में निर्जला एकादशी के मौके पर जगह-जगह भंडारे और छबील लगाकर लाेगाें काे मीठा पानी पिलाया गया। इसके अलावा रेलवे स्टेशन पर रेल यात्रियों को दूध पिलाया गया। सेवा कार्य में पुरुषों के साथ महिलाओं में भी काफी उत्साह के साथ शामिल हुईं।

गाे ग्रास सेवा समिति के प्रधान विनोद जिंदल ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर समिति के सदस्यों ने 14 क्विंटल दूध रेल यात्रियों को पिलाया। इससे पहले भी समिति पानी पिलाने के मामले में पूरे प्रदेश में अपनी पहचान बना चुकी है। हर रोज लगभग 400 पानी के कैंपर रेल यात्रियों को पिलाए जाते हैं। इस मौके पर विजय तायल, बिजेद्र, राजेंद्र, निर्मल, शकुंतला देवी, शीशपाल, धनश्याम जिंदल, मुकेश गोयल सहित सैकड़ों सदस्य मौजूद रहे। वहीं कस्बे की अग्रसेन मार्केट में दुकानदारों ने छबील लगाकर राहगीरों को मीठा पानी पिलाया। इसके अलावा मार्केट में वाटर कूलर लगाया गया। कस्बे की पुरानी अनाज मंडी गेट मार्केट, पुराने बस स्टैंड, बदलूराम मार्केट में भी छबील लगाकर राहगीरों को मीठा पानी पिलाया।

X
Julana News - haryana news on the nirajla ekadashi in the town bhandara and chhabil
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना