बड़ौदा बाईपास पर नहीं किया पैचवर्क, गड्ढों में डाला रोड़ा

Bhaskar News Network

Apr 16, 2019, 08:51 AM IST

Jind News - उचाना. बड़ौदा बाईपास पर बिना पैचवर्क के डाला गया गड्ढों में रोड़ा। भास्कर न्यूज|उचाना गड्ढों में तब्दील हो...

Uchana News - haryana news pavework barbed out in potholes not done by baroda bypass
उचाना. बड़ौदा बाईपास पर बिना पैचवर्क के डाला गया गड्ढों में रोड़ा।

भास्कर न्यूज|उचाना

गड्ढों में तब्दील हो चुके बड़ौदा बाईपास पर मार्केटिंग बोर्ड विभाग द्वारा पैचवर्क नहीं किया है। यहां पर कई दिन पहले गड्ढों में रोड़ा डाला गया था, जिससे वाहन चालकों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अधिकांश रोड गड्ढों में तब्दील हो चुका है। वाहन चालकों ने दोबारा से सड़क निर्माण की मांग की है।

वाहन चालक बलवान, रणधीर, बलजीत, राजेश ने कहा कि गेहूं का सीजन शुरू हो चुका है। बड़ौदा बाईपास से किसान फसल लेकर मंडी में आ रहे हैं। फसल के सीजन से पहले गड्ढों में बाईपास तबदील हो चुका था। पैचवर्क की मांग वाहन चालाकों ने की थी। यहां पर गड्ढों में रोडा डाला गया है। पैचवर्क न करने से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यहां पर पैचवर्क विभाग करें ताकि फसल के सीजन में परेशान न हो। यहां पर रोड़ा गड्ढों में डालने से आवागमन में परेशानी हो रही है। मार्केटिंग बोर्ड के एसडीओ गुलाब सिंह ने कहा कि जल्द ही पैचवर्क करवाया जाएगा। गड्ढों में रोडा डालकर उनको भर दिया गया है ताकि वाहन चालकों को परेशानी न हो।

X
Uchana News - haryana news pavework barbed out in potholes not done by baroda bypass
COMMENT