उचाना में हो रही चोरियों से लोगों में रोष, पुलिस की रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग

Jind News - बीते दस दिनों में एक-एक करके छह चोरियों की वारदात शहर में हो चुकी है। लोगों का कहना है कि चोर चुस्त है तो पुलिस सुस्त...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:46 AM IST
Uchana News - haryana news rioting in uchana fury among people police patrol demand
बीते दस दिनों में एक-एक करके छह चोरियों की वारदात शहर में हो चुकी है। लोगों का कहना है कि चोर चुस्त है तो पुलिस सुस्त है। निरंतर हो रही चोरियों की घटना के चलते लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी रोष बना हुआ है। छह चोरियों की वारदात हो चुकी है तो कई घटना चोरी की कोशिश की भी हो चुकी है।

अनाज मंडी में धान के सीजन में धान के बैग चोरी करने वालों की रिकॉर्डिंग सीसीटीवी कैमरा में आने के बाद भी पुलिस उस मामले को भी ट्रेस नहीं कर पाई है। लोगों ने रात को पुलिस से गश्त बढ़ाने के साथ-साथ चोरियों को ट्रेस करने की मांग की। घरों से चोरियों के साथ शहर में मोटरसाइकिलों की चोरी भी बढ़ रही है। जयबीर, रामनिवास, सुनील, वीरेंद्र, धर्मबीर ने कहा कि शहर में बीते दस दिनों में छह चोरियां हो चुकी हैं। एक भी चोरी को पुलिस अब तक ट्रेस नहीं कर पा रही है। निरंतर हो रही चोरी की वारदातों से लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। पुलिस प्रशासन को चाहिए कि वो रात्रि गश्त बढ़ाने के साथ-साथ जो चोरी हो चुकी है उनको भी ट्रेस करें। चोरी ट्रेस न होने से चोरी करने वालों के हौसले बढ़ते हैं।

दुकानदार बाजारों में रखें चौकीदार : थाना प्रभारी

थाना प्रभारी समरजीत ने कहा कि दुकानदारों को बाजारों में चौकीदार रखने के लिए कहा गया है। दुकानदारों को चाहिए कि वो बाजारों में चौकीदार रखें, रात को दुकानों के बल्ब जलाएं। पुलिस निरंतर बाजारों में गश्त कर रही है। चोरी की जो वारदात हुई है उनकी जांच चल रही है।

X
Uchana News - haryana news rioting in uchana fury among people police patrol demand
COMMENT