• Hindi News
  • National
  • Jind News Haryana News Take The Field Before The Young Man39s Assault Then The Two Dead Not The Identity Of The Dead Body

खेत में ले जाकर युवक से पहले की गई मारपीट, फिर मारी दो गोली, शव की नहीं हुई शिनाख्त

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जैजैवंती गांव के पास खेत में करीब 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह ग्रामीणों को शव खेत में पड़ा हुआ दिखाई दिया और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो मृतक युवक के शरीर पर काफी चोट के निशान पाए गए। युवक को दो गोलियां मारी गई थी।

पुलिस को शव के पास या उसके कपड़ों से कुछ भी ऐसी चीज बरामद नहीं हुई, जिससे शव की शिनाख्त हो सके। पुलिस ने जैजैवंती गांव के किसान रामबीर की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। शव को शिनाख्त के लिए सिविल अस्पताल जींद के शवगृह में रखवाया गया है।

गुरुवार सुबह जुलाना पुलिस को सूचना मिली की जैजैवंती गांव के पास जींद-रोहतक राजमार्ग से 7 एकड़ दूर खेतों के रास्ते पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है। इसके बाद जुलाना थाना प्रभारी रामतीर्थ, डीएसपी परमजीत सिंह मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस ने एफएसएल टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया। इस दौरान पुलिस को मौके से एक पिस्तौल की गोली का खोल बरामद हुआ। शव की जांच की गई तो शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए। आसपास में जमीन पर भी जो निशान मिले उनसे लग रहा था कि हत्या से पहले युवक के साथ मारपीट हुई है। जांच में पुलिस को एक गोली कनपटी में लगी हुई मिली और दूसरी गोली गाल पर लगी मिली। पुलिस के लिए इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सलझा पाना बड़ी चुनौती है। शव की शिनाख्त न होने और पास में ऐसी कोई भी चीज पुलिस को बरामद नहीं हुई, जिससे हत्यारों का सुराग लग पाए या मृतक की शिनाख्त हो पाए।

ब्लांइड मर्डर की गुत्थी सुलझाना पुलिस के लिए चुनौती
जुलाना. जैजैवंती के पास मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों की भीड़।

पुलिस कर रही है शिनाख्त के प्रयास: रामतीर्थ
युवक की दो गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस ने एक किसान की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। मृतक युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस इसके प्रयास में लगी हुई है। -रामतीर्थ, थाना प्रभारी जुलाना।

पास में जलाई थी आग, वारदात देर रात की
जैजैवंती गांव के खेतों के जिस रास्ते के पास युवक का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ पाया गया है। वहां से किसानों का देर शाम तक आना-जाना लगा रहता है। इससे कयास लगाए जा रहे थे कि हत्या की इस वारदात को देर रात अंजाम दिया गया है। वारदात स्थल के पास ही जलाई हुई आग भी पाई गई है। मृतक युवक जींस की पैंट, शर्ट और चेकदार जर्सी पहने हुए है। पुलिस शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...