दो मकानों के ताले तोड़कर हजारों का सामान किया चोरी

Jind News - जिले में बीती रात चोरों ने अलग-अलग स्थानों पर दो मकानों के ताले तोड़कर सोना, चांदी के जेवरात, नकदी समेत हजारों रुपए...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:31 AM IST
Jind News - haryana news thousands of goods were stolen by breaking the locks of two houses
जिले में बीती रात चोरों ने अलग-अलग स्थानों पर दो मकानों के ताले तोड़कर सोना, चांदी के जेवरात, नकदी समेत हजारों रुपए की कीमत का सामान चोरी किया। संबंधित थाना पुलिस ने मकान मालिकों की शिकायतों पर चोरी के मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी। गांव सुदकैन कलां निवासी रामेश्वर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि परिवार के लोग दूसरी मंजिल पर सोए हुए थे। रात को चोर मकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और वहां से सोना, चांदी के जेवरात, 35 हजार की नकदी व अन्य सामान को चोरी कर लिया। उधर, सिवानामाल निवासी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि परिवार के लोग कार्य वंश बाहर गए हुए थे। रात को चोर मकान का ताला तोड़कर एटीएम कार्ड, दो सोने की अंगूठी, 35 हजार की नकदी व अन्य कीमती सामान को चोरी कर लिया। चोरी की घटना का सुबह उस समय पता चला जब वह घर वापस लौटे। संबंधित थाना पुलिस ने मकान मालिकों की शिकायतों पर चोरी के मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बिशनपुरा में फैक्ट्री के ताले तोड़कर कैंटर चोरी

जींद | बिशनपुरा गांव के पास शुक्रवार रात चोरों ने फैक्ट्री का ताला तोड़कर टाटा 407 गाड़ी को चोरी कर लिया। सदर थाना पुलिस ने गाड़ी मालिक की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव बिशनपुरा निवासी राजेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने गांव के निकट ही फैक्ट्री लगाई हुई है। रात को उसने अपनी टाटा गाड़ी को फैक्ट्री में खड़ा कर बाहर ताला लगा दिया। रात को चोरों ने फैक्ट्री का ताला तोड़कर गाड़ी को चोरी कर लिया।

सुदकैन कलां में मकान से जेवर और नकदी ले गए चोर

नरवाना | सदर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ घर से चोरी करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार मकान मालिक रामेश्वर पुत्र बीर सिंह वासी सुदकैन कलां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने उसके घर में घुसकर 35 हजार रुपए की नकदी व सोने के आभूषण चुरा ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

X
Jind News - haryana news thousands of goods were stolen by breaking the locks of two houses
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना