करनाल के एक बाबा समेत दो पर हत्या का केस दर्ज

Jind News - कैथल के बिरथे बाहरी निवासी परमजीत की तालाब में बोरी में बंधे मिले शव की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो लोगोेें के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:20 AM IST
Alewa News - haryana news two murder cases including one baba of karnal
कैथल के बिरथे बाहरी निवासी परमजीत की तालाब में बोरी में बंधे मिले शव की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो लोगोेें के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है। इस मामले में कार्रवाई के लिए मृतक के परिजन शनिवार को अलेवा थाना प्रभारी से मिलने पहुंचे।

मृतक के परिजनों ने करनाल की शिव काॅलोनी निवासी विक्रम बाबा, सुच्चा सिंह व तीन से चार अन्य लोगों पर हत्या करने के आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने मृतक के परिजनों को मामले की जांच करा दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। पुलिस को दी शिकायत में मृतक के भाई लखविंद्र सिंह ने बताया कि परमजीत आरोपी सुच्चा सिंह की पोती के साथ प्रेम करता था। इसको लेकर करनाल निवासी बाबा विक्रम व सुच्चा सिंह रंजिश रखने लग गए थे। इसके कुछ दिन बाद ही सुच्चा सिंह ने अपनी पोती को किसी अन्य जगह भेज दिया। इसको लेकर बाबा विक्रम सिंह, सुच्चा सिंह व तीन से चार अन्य लोग घर के बाहर चारपाई पर सो रहे भाई परमजीत को उठा कर ले गए। अाराेपियाें ने लगभग 35 वर्षीय भाई परमजीत की हत्या कर शव को बोरी में डालकर अलेवा के तालाब में फेंका है। थाना प्रभारी ने बताया कि बिरथे बाहरी निवासी परमजीत की हत्या सिर पर चोट लगने से हुई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Alewa News - haryana news two murder cases including one baba of karnal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना