मानसिक बीमार महिला से दुष्कर्म का प्रयास करने पर युवक पर केस

Jind News - सदर थाना इलाके के गांव में मानसिक रूप से बीमार महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास का मामला दर्ज किया है। महिला...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:00 AM IST
Jind News - haryana news youth on a case of attempt to rape a mental sick woman
सदर थाना इलाके के गांव में मानसिक रूप से बीमार महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास का मामला दर्ज किया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़ित की मां की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सदर थाना इलाके के की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 40 वर्षीय बेटी मानसिक रूप से बीमार है और वह शादीशुदा है। बीमारी के चलते वह अपने मायके आई हुई थी। गत 14 मई देर रात को गांव राजपुरा भैण निवासी भज्जी उर्फ भजन उनके घर में घुस आया और उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जब उन्हें घर में किसी के घुसे होने का अहसास हुआ तो भजन फरार हो गया।

नाबालिग से छेड़छाड़ करने के आरोप में मामला दर्ज

जुलाना| जुलाना थाना क्षेत्र के एक गांव में किरयाने की दुकान पर बैठी नाबालिग लड़की के साथ छेडछाड़ कर जान से मारने की धमकी देने व मोबाइल चोरी के आरोप में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जुलाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 11 मई को दोपहर बाद उसकी 11 वर्षीय लड़की किरयाने की दुकान में बैठी थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर एक युवक आया उसने लड़की के साथ छेड़छाड़ की और यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। युवक दुकान से एक मोबाइल भी चुरा ले गया।

X
Jind News - haryana news youth on a case of attempt to rape a mental sick woman
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना