--Advertisement--

मैनेजर से नकदी, टैबलेट और फोन छीना

बूढ़ाखेड़ा से जुलाना बाइक पर जा रहे एक व्यक्ति को बाइक सवारों ने रोककर उससे नकदी, टैबलेट, मोबाइल फोन व अन्य सामान...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:10 AM IST
मैनेजर से नकदी, टैबलेट और फोन छीना
बूढ़ाखेड़ा से जुलाना बाइक पर जा रहे एक व्यक्ति को बाइक सवारों ने रोककर उससे नकदी, टैबलेट, मोबाइल फोन व अन्य सामान छीन लिया। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भारत फाइनेंस इनकलुजन प्राइवेट लिमिटेड ब्रांच रोहतक के मैनेजर समय सिंह संगम ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह कंपनी में महिलाओं के ग्रुप बनाकर फाइनेंस का काम करते हैं। यह कंपनी आरबीआई से मान्यता प्राप्त है। उन्होंने बताया कि जब वह सोमवार दोपहर को बूढ़ाखेड़ा लाठर गांव से महिलाओं की बैठक लेकर बाइक पर वापस जुलाना जा रहे थे तो रास्ते में बाइक पर सवार तीन युवक आए और उन्होंने उनकी बाइक रुकवा ली।

इसके बाद युवकों ने जबरदस्ती उसके पास मौजूद 45,070 रुपए, एक टैबलेट, एक मोबाइल फोन व अन्य जरूरी कागजात छीन लिए आैर फरार हो गए। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डिजाइन देखने के बहाने महिला से कंगन उतरवा ले गए युवक

जींद | डिजाइन देखने के नाम पर बाइक व स्कूटी सवार युवकों ने महिला के हाथ से दो कंगन उतरवा लिए और लेकर फरार हो गए। इसकी शिकायत पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रेमनगर निवासी ऊषा रानी ने पुलिस शिकायत में बताया कि 15 अप्रैल को वह गली से गुजर रही थी। तभी बाइक व स्कूटी सवार युवक आए और उससे कहा कि उसके हाथ में जो कंगन है, वह भी ऐसे ही कंगन बनवाना चाहते हैं और डिजाइन देखना चाहते हैं। जब वह उन्हें कंगन की डिजाइन दिखाने लगी तो वे युवक कंगन लेकर फरार हो गए। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

X
मैनेजर से नकदी, टैबलेट और फोन छीना
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..