--Advertisement--

खरकरामजी : फायरिंग मामले में 9 पर केस

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:10 AM IST

Jind News - जींद | खरकरामजी गांव में रविवार रात को हुई फायरिंग के मामले में सदर पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला तथा...

खरकरामजी : फायरिंग मामले में 9 पर केस
जींद | खरकरामजी गांव में रविवार रात को हुई फायरिंग के मामले में सदर पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला तथा शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। गांव खरकरामजी निवासी सुरेंद्र तथा उसके ताऊ का बेटा विरेंद्र उर्फ बिंद्र रविवार रात को गांव के पास आसन मोड़ पर खड़े थे। उसी दौरान तीन बाइकों पर सवार युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें सुरेंद्र के हाथ तथा छाती में छर्रे जा लगे और विरेंद्र उर्फ बिंद्र की टांग में गोली जा लगी। घटना को अंजाम देकर बाइक सवार युवक फरार हो गए। दोनों घायलों को सिविल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों की गंभीर हालत देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

घायल सुरेंद्र के छोटे भाई अजय ने बताया कि उनकी गांव के ही अजय उर्फ लीलमा से रंजिश चली आ रही है। उसी रंजिश के चलते अजय उर्फ लीलमा के परिजनों और साथियों ने उसके भाइयों पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें दोनों घायल हो गए। पुलिस ने अजय की शिकायत पर अजय उर्फ लीलमा, प्रदीप, सोनू, रविंद्र, अनूप, नीरज, मीता, मजे सिंह, सुरजीत के खिलाफ जानलेवा हमला तथा शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

एक मार्च को भी हुआ था विवाद

एक मार्च को भी दोनों पक्षों में मेले के दौरान विवाद हुआ था। खरकरामजी गांव निवासी अजय, मजे सिंह के परिवार तथा राजकुमार परिवार के सदस्यों के बीच रंजिश चली आ रही है। होली को लेकर 1 मार्च को गांव में मेले का आयोजन था और अजय तथा मजे सिंह मेले में गए हुए थे। इस दौरान संदीप, बिंद्र अपने चार-पांच अन्य साथियों के साथ वहां पहुंच गए थे और अजय तथा मजे सिंह पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में अजय की पीठ में गोली लगी थी जबकि मजे सिंह की गर्दन पर छर्रे लगे थे।

चली आ रही है रंजिश : दिनेश

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच रंजिश चली आ रही है। उसी रंजिश के चलते हमला करने के आरोप लगाए गए हैं। घायल पक्ष की शिकायत पर नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

X
खरकरामजी : फायरिंग मामले में 9 पर केस
Astrology

Recommended

Click to listen..