Hindi News »Haryana »Jind» इनेलो-बसपा गठबंधन से देश की सत्ता में आएगा बड़ा परिवर्तन : दुष्यंत चौटाला

इनेलो-बसपा गठबंधन से देश की सत्ता में आएगा बड़ा परिवर्तन : दुष्यंत चौटाला

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह गठबंधन बसपा और इनेलो का ही नहीं, भाई-बहन का बंधन है। इस बंधन से देश की सत्ता में...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:35 AM IST

इनेलो-बसपा गठबंधन से देश की सत्ता में आएगा बड़ा परिवर्तन : दुष्यंत चौटाला
सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह गठबंधन बसपा और इनेलो का ही नहीं, भाई-बहन का बंधन है। इस बंधन से देश की सत्ता में बड़ा परिवर्तन आएगा। जब भी इनेलो का गठबंधन किसी पार्टी के साथ हुआ है, तभी देश और प्रदेश की राजनीति के समीकरण बिगड़कर देश और प्रदेश में इनेलो गठबंधन की सरकार बनी है। विरोधी पार्टियों के सभी समीकरण इस गठबंधन ने बिगाड़ दिए हैं। आज भाजपा और कांग्रेस के लोग इस बंधन से परेशान होकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। वे बुधवार को जिला पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

सांसद ने कहा कि यह जोड़ी अब देश के अंदर सभी राजनीतिक पार्टियों को पछाड़ते हुए बहुत आगे तक जाएगी और देश और प्रदेश की सत्ता को गरीब मजदूर और कमेरे वर्ग की झोली में डालकर आम आदमी को उच्च शिखर तक पहुंचाएगी। आज देश और प्रदेश की सभी विरोधी पार्टियां इस गठबंधन से घबराकर समाज को जाति और धर्म के नाम पर बांटने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा कि हुड्डा जेल में जाने से पहले ही जमानत पर आ चुके हैं। हुड्डा ने राज के नशे में प्रदेश की भूमि का सौदा कर हजारों करोड़ों रुपयों का घोटाला किया था। अब उनके पास जेल के सिवाय दूसरा रास्ता नहीं है। इस अवसर पर जिला प्रधान कृष्ण राठी, विधायक परमेंद्र सिंह ढुल, हलका प्रधान सुभाष देशवाल, कृष्ण मिड्‌ढा, प्रेस प्रवक्ता कृष्ण ढांडा, प्रताप लाठर, विश्ववीर नंबरदार, दयानंद कुंडू, हरीश अरोड़ा, कै. रणधीर चहल, साबर शर्मा, शमशेर नगूरां, बिट्टू नैन, सतीश बिढ़ान, अनिल कुंडू, कैलाश बरसोला, मायादेवी, भगवती दहिया, कृष्णा बधाना, नीरू बंसल, केलो देवी, सोनू गुलिया, गुरदीप सांगवान मौजूद रहे।

जींद. जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मिलते सांसद दुष्यंत चौटाला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jind

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×