• Hindi News
  • Haryana
  • Jui
  • नए वित्त वर्ष में 15 साल पुराना कैरू इंदीवाली लिंक रोड बनने की उम्मीद
--Advertisement--

नए वित्त वर्ष में 15 साल पुराना कैरू इंदीवाली लिंक रोड बनने की उम्मीद

Jui News - नए वित्त वर्ष में लोगों को कैरू इंदीवाली संपर्क मार्ग बनने की उम्मीद है। पिछले 15 साल से यह रास्ता कच्चा ही है।...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:25 AM IST
नए वित्त वर्ष में 15 साल पुराना कैरू इंदीवाली लिंक रोड बनने की उम्मीद
नए वित्त वर्ष में लोगों को कैरू इंदीवाली संपर्क मार्ग बनने की उम्मीद है। पिछले 15 साल से यह रास्ता कच्चा ही है। ग्राम पंचायत कैरू क, ख और ग्राम पंचायत इंदीवाली के अलावा ग्रामीणों ने सांसद धम‎बीर सिंह से इस रास्ते को पक्का करवाए जाने की गुहार की है। हर साल वे नई उम्मीद व आशा के साथ अपनी मांग सरकार व उच्चाधिकारियों को सौंपते रहे हैं लेकिन हर बार ही निराशा को झेलने वाले बड़ी उम्मीद से इस रास्ते के पक्का होने का इंतजार कर रहें हैं।

ग्रामीण देवेंद्र सिंह, कृष्ण कुमार, रमेश कुमार, सागरमल, मनोज कुमार, रामकुमार, बलबीर सिंह, मनोहर लाल, नरेश कुमार, हरनारायण, बनवारीलाल, सुशील कुमार, शिव कुमार का कहना है कि यह रास्ता बन जाने से न केवल कैरू व इंदीवाली के बीच सीधा सड़क मार्ग बन जाएगा बल्कि कैरू से ढिगावा के लिए सबसे छोटा रूट भी बन जाएगा। इस समय कैरू के लोगों को ढिगावा जाने के लिए पहले जुई‎ जाना पड़ रहा है। इस रास्ते के बन जाने के बाद कैरू से ढिगावा के बीच की एक तिहाई दूरी कम हो जाएगी।

X
नए वित्त वर्ष में 15 साल पुराना कैरू इंदीवाली लिंक रोड बनने की उम्मीद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..