• Hindi News
  • Haryana News
  • Julana
  • 2019 के चुनावों में भाजपा के झूठे वादों का जवाब जनता वोट की चोट से देगी : दीपेंद्र हुड्डा
--Advertisement--

2019 के चुनावों में भाजपा के झूठे वादों का जवाब जनता वोट की चोट से देगी : दीपेंद्र हुड्डा

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी सरकार के कार्यकाल में प्रदेश के युवा बेरोजगार हो गए हैं। बेरोजगारी भत्ता...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:20 AM IST
2019 के चुनावों में भाजपा के झूठे वादों का जवाब जनता वोट की चोट से देगी : दीपेंद्र हुड्डा
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी सरकार के कार्यकाल में प्रदेश के युवा बेरोजगार हो गए हैं। बेरोजगारी भत्ता देने में भी सरकार पूरी तरह विफल रही है। प्रदेश का चाहे वह किसान हो, युवा हो या व्यापारी हर वर्ग भाजपा की नीतियों से परेशान है। 2019 के चुनावों में भाजपा के झूठे वादों का जवाब जनता वोट की चोट से देगी। वे शनिवार को धनौरी गांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आते ही सबसे पहले किसानों की कर्ज माफी का कार्य करेगी और बुढ़ापा पेंशन को तीन हजार किया जाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व मंत्री रामभज लोधर ने की। इस मौके पर सत्यनारायण लाठर पूर्व मंत्री जुलाना, राजेश अंबरसर, अनीता ढुल बडसिकरी, भगतसिंह छातर पूर्व विधायक उचाना, दर्वेश पूनिया, पवन जगत, एडवोकेट मनजीत लोधर, धर्मेंद्र ढुल, कपूर सिंह लोधर, वीरेंद्र घोघडिय़ा पूर्व चेयरमैन उचाना, तेजवीर सरपंच, दिलबाग सरपंच, धूप सिंह सरपंच मौजूद रहे।

‘भाजपा की नीतियों के कारण आज हर वर्ग आंदोलनरत’ : नरवाना |धनौरी के बाद रोहतक के सांसद देर शाम नरवाना पहुंचे। प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों के कारण आज हर वर्ग आंदोलनरत है। यही नहीं अपनी मांगों का रोना रोने वाले सचिवों को सस्पेंड करके सरकार ने दिखा दिया है कि अब अपनी मांगों को लेकर आवाज उठाने वाले कर्मचारी के साथ क्या होगा। कलायत के निर्दलीय विधायक जयप्रकाश ने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा युवाओं की आवाज हैं। कांग्रेस की जन क्रांति यात्रा अब 1 मई को पानीपत से शुरू की जाएगी।

नरवाना. धनौरी गांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित कांग्रेसी कार्यकर्ता।

चुनावों में इनेलो को याद आती है एसवाईएल : हुड्‌डा

उचाना | इनेलो द्वारा एसवाईएल को लेकर 1 मई से जेल भरो आंदोलन शुरू करने पर कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि एसवाईएल खुदने में जो देरी हुई है उसके लिए पूर्ण रूप से इनेलो जिम्मेदार है। केंद्र, प्रदेश में भाजपा की सरकार है लेकिन हरियाणा सरकार पूरी तरह से केंद्र की सरकार पर दबाव नहीं डाल रही है। इनेलो का सबको मालूम है चुनाव के समय सिर्फ इनेलो एसवाईएल को याद करती है। वे शुक्रवार देर शाम पीडब्लूडी विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा ये बताए कि चार साल में क्या काम किया है। भाजपा के नेताओं ने सिर्फ फीते काटे हैं। इसके अलावा वो पूर्व कपास मंडी में दाड़न खाप के प्रधान महाबीर डूमरखां के निधन पर उनके निवास पर पहुंचे और शोक प्रकट किया। इस मौके पर विधायक आनंद सिंह दांगी, चक्रवृत्ति शर्मा, कृष्ण मूर्ति हुड्डा, प्रो. रामभगत शर्मा, नरेंद्र डूमरखा, बलराम कटवाल, सुरेंद्र श्योकंद, वीरेंद्र घोघड़िया, आजाद पालवां, प्रो. धर्मेंद्र ढुल, भाग सिंह छातर, सतपाल श्योकंद, मांगेराम श्योकंद, बलबीर श्योकंद, साधुराम श्योकंद मौजूद रहे।

X
2019 के चुनावों में भाजपा के झूठे वादों का जवाब जनता वोट की चोट से देगी : दीपेंद्र हुड्डा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..