• Hindi News
  • Haryana News
  • Kadma
  • सीआईडी के कर्मचारी का एटीएम कार्ड बदल साढ़े 18 हजार निकाले
--Advertisement--

सीआईडी के कर्मचारी का एटीएम कार्ड बदल साढ़े 18 हजार निकाले

भिवानी | शिक्षा बोर्ड स्थित पीएनबी की एटीएम से दो युवक धोखाधड़ी से एटीएम कार्ड बदलकर सीआईडी के एक चतुर्थ श्रेणी...

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 02:20 AM IST
भिवानी | शिक्षा बोर्ड स्थित पीएनबी की एटीएम से दो युवक धोखाधड़ी से एटीएम कार्ड बदलकर सीआईडी के एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के खाते से साढ़े 18 हजार रुपये की नकदी निकाल कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

धनाना निवासी रमेश कुमार ने बताया कि मंगलवार शाम को वह शिक्षा बोर्ड स्थित पीएनबी के एटीएम से पैसे निकालने के लिए गया था। इस दौरान एटीएम रूम में दो अन्य लड़के भी मौजूद थे। खुद ने पैसे निकालने की कोशिश की लेकिन एक बार में पैसे नहीं निकले। तभी एक लड़के ने कहा कि वह पैसे निकाल देगा। इसलिए उसने लड़के को एटीएम दे दिया। लड़के ने भी कहा कि पैसे नहीं निकल रहे हैं। इसी दौरान युवक ने उसका एटीएम बदलकर दूसरा कार्ड दे दिया। कुछ समय बाद दूसरे एटीएम से पैसे निकालने पहुंचा तो उसने देखा कि एटीएम तो बदला हुआ है तथा तभी उसके मोबाइल पर लगातार दो मैसेज आए। एक मैसेज में दस हजार और दूसरे में आठ हजार रुपये निकलने का संदेश था। दोनों बार राशि शिक्षा बोर्ड स्थित एटीएम से ही निकाली गई। कुछ समय बाद 500 रुपये कोर्ट रोड स्थित पीएनबी एटीएम से निकालने का मैसेज आया। उपभोक्ता ने शिकायत में बताया कि उक्त दोनों लड़कों ने धोखाधड़ी से एटीएम बदलकर उसके खाते से साढ़े 18 हजार रुपये निकाल लिए। उन्होंने पुलिस से आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर राशि बरामद करने की मांग की है। गांव धनाना निवासी रमेश कुमार इस समय फ्रेंडस कॉॅलोनी स्थित गली नंबर 12 में रहता है। सिविल लाइन थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि दो अज्ञात युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 व 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शोरूम से गेट चोरी

भिवानी | कोंट रोड क्षेत्र से चोर सोमवार रात एक शोरूम से लगभग 18 हजार रुपये कीमत का लोहे का गेट चोरी कर ले गए। 15 दिन पहले चोर शोरूम से एक सबमर्सिबल मोटर भी चोरी कर ले गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में ईश्वर सिंह ने बताया कि 15 जनवरी की रात शोरूम से चोर लगभग 275 किलो वजन का लोहे का नया गेट चोरी कर ले गए। चोर इससे पहले 28 दिसंबर को सबमर्सिबल की मोटर भी निकाल कर ले गए थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..