Hindi News »Haryana »Kadma» केस दर्ज कराने को एसपी से मिले ग्रामीण

केस दर्ज कराने को एसपी से मिले ग्रामीण

गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी से मिलने जाते मकड़ानी के ग्रामीण। भास्कर न्यूज | दादरी सिटी गांव मकड़ानी में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 03, 2018, 02:25 AM IST

गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी से मिलने जाते मकड़ानी के ग्रामीण।

भास्कर न्यूज | दादरी सिटी

गांव मकड़ानी में फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक के परिजनों ने सोमवार को एसपी से मुलाकात कर मामला दर्ज करवाने की मांग की है। उनका कहना था कि अगर गुरुवार तक आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं होता है तो शुक्रवार को लघु सचिवालय में धरना शुरू कर देंगे। मृतक के परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर मारपीट कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए थे। पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने गांव मकड़ानी के ग्रामीणों को जल्द ही मामले की जांच करने का आश्वासन दिया है।

गांव मकड़ानी निवासी 19 वर्षीय सोनू ने एक माह पहले अपने खेत में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों ने पुलिस को बयान दिए थे कि उन्हें सोनू के आत्महत्या करने के पीछे क्या कारण है कुछ नहीं पता है, लेकिन तीन दिन बाद ही मृतक सोनू के पिता राजेश ने गांव के ही एक युवक पर हादसे के दिन सोनू के साथ मारपीट कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं। मृतक सोनू के पिता राजेश ने कहा कि जिस दिन सोनू ने आत्महत्या की उससे मात्र एक घंटे पहले ही गांव के युवक ने उसके साथ मारपीट की थी जिसके बाद सोनू सीधे घर आया और रस्सी उठाकर खेत में चला गया जहां उसने फांसी लगा जान दे दी। मृतक के पिता राजेश ने बताया कि इससे पहले भी उक्त युवक सोनू के साथ तीन चार बार मारपीट कर चुका था। इस मामले में पंचायत भी हो चुकी है लेकिन कोई हल नहीं निकला। मृतक के पिता राजेश ने बताया कि अगर पुलिस ने गुरुवार को मामला दर्ज नहीं किया तो शुक्रवार को लघु सचिवालय में एसपी के समक्ष धरना शुरू कर देंगे। पुलिस बार-बार आदमपुर थाने में बुलाकर परेशान कर रही है। मृतक के पिता राजेश ने दादरी एसपी हिमांशु गर्ग से न्याय की गुहार लगाते हुए जल्द ही मामला दर्ज करने की मांग की है। इस दौरान राजेश, ईश्वर, रोहताश, पवन, रामचंद्र, जयभगवान, सत्यवान, रामोतार, सोमबीर, रामधन, ओमप्रकाश, महाबीर, राजकुमार, कृष्ण, अशोक, सुनील व हरिओम मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kadma

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×