Hindi News »Haryana »Kadma» बौंदकलां के स्टेट बैंक में सेंधमारी सेफ न टूटने से बचे 9 लाख रुपये‌‌‌

बौंदकलां के स्टेट बैंक में सेंधमारी सेफ न टूटने से बचे 9 लाख रुपये‌‌‌

शनिवार और रविवार को अवकाश के चलते चोरों ने दादरी-रोहतक मुख्य मार्ग स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में दीवार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 16, 2018, 02:35 AM IST

शनिवार और रविवार को अवकाश के चलते चोरों ने दादरी-रोहतक मुख्य मार्ग स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में दीवार तोड़कर सेंध लगाने का प्रयास किया, लेकिन स्ट्रांग रूम की सेफ को तोड़ने में चोर असफल रहे। इससे करीबन 9 लाख रुपये चोरी होने से बच गए। चोरों के जाने के बाद में रविवार को बंदरों ने भी पूरे दिन बैंक में उत्पात मचाया। इसके चलते सोमवार को बैंक का काम भी प्रभावित रहा। पुलिस ने बैंक प्रबंधक की शिकायत पर चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सोमवार सुबह कार्यकारी मैनेजर धीरज शर्मा और अन्य स्टॉफ सदस्य बैंक में पहुंचे तो समीप के दुकानदारों ने बताया कि बैंक की कुछ फाइलें पीछे गली में पड़ी हुई है। बैंक मैनेजर ने गली में देखा तो कागज मिले। इसके बाद बैंक कर्मचारियों ने साइड में बनी दुकानों की छत पर जाकर देखा तो नजारा देखकर हैरान रह गए। बैंक की दीवार टूटी पड़ी थी, छत पर भी बैंक की फाइल पड़ी हुई थी। इसके बाद बैंक के मैनेजर जो कि अवकाश पर चल रहे थे, राजकुमार वधवा भी मौके पर पहुंच गए। बैंक प्रबंधन ने जब बैंक खोला तो कंप्यूटर, फाइल, चेयर और अन्य सामान बिखरा पड़ा था। मैनेजर के केबिन को भी बंदरों ने पूरी तरह से तोड़ रखा था। बैंक प्रबंधन ने मामले की सूचना पुलिस का दी। सुबह 9 बजे एसएचओ विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच के बाद में चरखी दादरी से साढ़े 10 बजे फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट पुष्पेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बैंक शाखा में पहुंचकर स्ट्रांग रूम में जाकर सेफ और अन्य पड़ी वस्तुओं से जांच के लिए फिंगर प्रिंट लेकर वहां पर बिखरे सामान की भी जांच की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kadma

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×