• Hindi News
  • Haryana News
  • Kadma
  • केस वापस नहीं हुए तो स्पेस अस्पताल के खिलाफ धरने-प्रदर्शन करेगा पिछड़ा वर्ग
--Advertisement--

केस वापस नहीं हुए तो स्पेस अस्पताल के खिलाफ धरने-प्रदर्शन करेगा पिछड़ा वर्ग

रविवार को पिछड़ा वर्ग की जोगी धर्मशाला में हुई बैठक में एक महीने पहले स्पेस अस्पताल में हुई भूप सिंह जोगी की मौत के...

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2018, 02:35 AM IST
केस वापस नहीं हुए तो स्पेस अस्पताल के खिलाफ धरने-प्रदर्शन करेगा पिछड़ा वर्ग
रविवार को पिछड़ा वर्ग की जोगी धर्मशाला में हुई बैठक में एक महीने पहले स्पेस अस्पताल में हुई भूप सिंह जोगी की मौत के मामले पर विचार विमर्श किया गया। बैठक में फैसला लिया गया कि अगर सात अप्रैल तक भूप सिंह के परिजनों के खिलाफ बनाए गए पुलिस मुकदमों को वापस नहीं लिया गया तो समाज अस्पताल के खिलाफ धरना व प्रदर्शन शुरू करेगा।

उल्लेखनीय है कि 18 फरवरी को दिनोद निवासी भूप सिंह को परिजनों ने उपचार के लिए स्पेस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान भूप सिंह की मौत हो गई थी। परिजनों ने चिकित्सक व स्टाफ सदस्यों पर उपचार में लापरवाही बरतने के आरोप लगाकर जमकर हंगामा कर हमला किया था, जिसमें चिकित्सक व स्टाफ के तीन सदस्य घायल हो गए थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुछ लोगों के खिलाफ अस्पताल में घुसकर तोड़फोड़ करने व घायल करने का मामला दर्ज किया था।

बैठक को संबोधित करते हुए रामअवतार बौंदिया, कुलदीप नंबरदार, सतवीर जांगड़ा, कप्तान राजेंद्र सिंह जांगड़ा, रोहताश वर्मा, ओमप्रकाश जांगड़ा, जिला प्रधान सज्जन ने बताया कि डॉक्टरों की लापरवाही के कारण भूप सिंह की मौत हुई थी। घटना के कुछ दिन बाद दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया। लेकिन अस्पताल प्रशासन ने गरीब लोगों को धोखे में रख कर उनके विरुद्ध पुलिस में हत्या का प्रयास समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करवा दिया। इसका बैकवर्ड समाज में भारी रोष है।

उन्होंने कहा कि सात अप्रैल तक मुकदमा वापस नहीं हुआ तो अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।

ग्वार फैक्ट्री के पीछे सेवा नगर कॉलोनी में जोगी धर्मशाला में पिछड़ा वर्ग समाज की बैठक में मौजूद लोग।

X
केस वापस नहीं हुए तो स्पेस अस्पताल के खिलाफ धरने-प्रदर्शन करेगा पिछड़ा वर्ग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..