• Hindi News
  • Haryana
  • Kadma
  • करनाल में 20 रुपए को लेकर झगड़े में 2 नाबालिग दोस्तों ने किशोर को मार डाला
--Advertisement--

करनाल में 20 रुपए को लेकर झगड़े में 2 नाबालिग दोस्तों ने किशोर को मार डाला

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2018, 02:35 AM IST

Kadma News - सहारनपुर के नन्हेड़ा बेगमपुर से लकड़ी की ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर आए 30 वर्षीय अब्बास की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसका...

करनाल में 20 रुपए को लेकर झगड़े में 2 नाबालिग दोस्तों ने किशोर को मार डाला
सहारनपुर के नन्हेड़ा बेगमपुर से लकड़ी की ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर आए 30 वर्षीय अब्बास की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसका शव पांसरा स्थित अपना टिंबर के ऑफिस में मिला है। युवक के सिर पर गहरी चोट लगी है। बुधवार सुबह टिंबर के मालिक अकरम ने लकड़ी ठेकेदार व परिजनों को सूचना दी। सदर एसएचओ राजीव मिगलानी ने बताया कि सिर पर घाव से हत्या का अनुमान है, फिलहाल अज्ञात पर केस दर्ज किया है।

अब्बास के गांव के काफी लोग लक्कड़ के कार्य से जुड़े हैं। मंगलवार शाम को अब्बास व गांव के गुलबहार व अरबाज अपनी-अपनी ट्रॉली लेकर लक्कड़ बेचने आए थे। गुलबहार के मुताबिक उसे जगाधरी में लकड़ी बेचने के लिए जाना था। वह दुसानी से ही अरबाज व अब्बास से अलग हो गया। अरबाज ने बताया कि उसने अब्बास को अकरम की दुकान पर छोड़ा और खुद करीब आधा किलोमीटर आगे रघु आढ़ती की दुकान पर माल लेकर चला गया। गुलबहार ने बताया कि उसकी रात एक बजकर बीस मिनट पर अब्बास से फोन पर बात भी हुई थी। अब्बास व अरबाज ठेकेदार मुंतजिर का माल लेकर आए थे। ठेकेदार को कोई काम पड़ा तो उसकी जगह अब्बास ट्रॉली लेकर आया था।

अपना टिंबर के मालिक अकरम के मुताबिक बुधवार सुबह 6:40 बजे दुकान पर पहुंचा। नौकर दुकान में झाडू लगाने चला गया। जब उसने दुकान का शीशे वाला गेट खोला, तो वहां पर खून पड़ा देखा। अब्बास के मुंह से चादर हटाकर देखी गई, तो सिर पर वार होने की बात पता चली। अब्बास के भाई फैय्याज ने किसी से कोई रंजिश होने से इनकार किया।

भास्कर न्यूज | करनाल

20 रुपए को लेकर हुए झगड़े में एक किशोर की उसके दो दोस्तों ने लात-घुसे मारकर हत्या कर दी। कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। सिटी थाना पुलिस ने सदर बाजार के बकरा मार्केट वासी दो किशोरों पर हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के असल कारण सामने आएंगे। पीड़ित पन्ना लाल ने बताया कि उसका लड़का कर्ण (14) मंगलवार देर शाम घर के बाहर खेल रहा था। बच्चे शर्त लगाकर खेल रहे थे। इस दौरान 20 रुपए को लेकर झगड़ा हो गया। दो बच्चे कर्ण की पिटाई करने लगे। पिटाई के दौरान कर्ण बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। उसको एक निजी अस्पताल में लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का मानना है कि किशोर के गुप्तांग पर लात लगने के कारण उसकी हालत बिगड़ी है। पीड़िताें ने हत्या का केस दर्ज करवाने के लिए विरोध भी जताया। पुलिस कहती रही कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। विरोध बढ़ने से पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी राजबीर यादव बताया कि पीड़ित मोनू की शिकायत पर पड़ोस के दो बच्चों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जााएगी। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जांच के 2 एंगलः झगड़ा हुआ या ठेकेदार की जगह अब्बास शिकार

हत्या के पीछे पुलिस दो वजहों को लेकर अब जांच कर रही है। पहली रात के समय अब्बास का किसी अन्य चालक या लेबर से झगड़ा हुआ हो। दूसरी वजह यह भी हो सकती है कि ठेकेदार की रंजिश हो और उसकी हत्या करने की प्लानिंग कर पहुंचे हत्यारों ने गलती से अब्बास की हत्या कर दी। पांसरा में दर्जनों की संख्या में लक्कड़ कारोबारियों की दुकानें हैं, लेकिन यहां अॉफिसों में सीसीटीवी तक नहीं लगाए गए हैं।

बादशाहपुर हत्याकांड

आरोपी 40 घंटे बाद भी फरार सोहना रोड का ट्रैफिक रोकने को लेकर 8 पर मुकदमा दर्ज

गुड़गांव | बादशाहपुर में मंगलवार सुबह दंपती को गोली मारकर पति को मौत के घाट उतारने के मामले में जहां पुलिस आरोपियों को 40 घंटे बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है, वहीं इस हत्याकांड के विरोध में रोड जाम करने वाले आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस संबंध में सेक्टर-50 थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी दीपक ने बताया कि रोड जाम करने वाले लोगों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह बादशाहपुर में दंपती को गोली मार दी गई थी। जिसमें पति आनंद की मौत हो गई थी जबकि प|ी करिश्मा घायल हो गई थी। घटना से गुस्साए लोगों ने सोहना रोड पर जाम लगा दिया था। यहां करीब चार घंटे तक हाइवे पूरी तरह से जाम रखा था। ऐसे में अनेक स्कूली छात्र भी इसमें फंस गए थे, जिसके चलते कुछ छात्र परीक्षा में भी देरी से पहुंच पाए थे। ग्रामीणों के अड़ियल रवैये को देखते हुए पुलिस ने रूट को डायवर्ट कर दिया था, लेकिन लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी। पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

X
करनाल में 20 रुपए को लेकर झगड़े में 2 नाबालिग दोस्तों ने किशोर को मार डाला
Astrology

Recommended

Click to listen..