• Hindi News
  • Haryana
  • Kaithal
  • कार की साइड लगने से बाइक सवार दो किसानों की मौत
--Advertisement--

कार की साइड लगने से बाइक सवार दो किसानों की मौत

Kaithal News - तेज गति से आ रही कार की साइड लगने से बाइक सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई। हादसा रविवार सुबह चार बजे गांव सौंगल के...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:25 AM IST
कार की साइड लगने से बाइक सवार दो किसानों की मौत
तेज गति से आ रही कार की साइड लगने से बाइक सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई। हादसा रविवार सुबह चार बजे गांव सौंगल के पास पाई रोड पर हुआ। प्रत्यक्षदर्शी की शिकायत पर राजौंद थाना पुलिस ने कार के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

गांव सौंगल के रहने वाले राधेेश्याम ने बताया कि पाई रोड पर उनके खेत हैं। सुबह चार बजे वह खेत में पैदल जा रहा था। गांव से कुछ दूरी पर ही उसके पास से एक बाइक पर उसके पारिवारिक सदस्य बबली 55 व मंगत 50 गुजरे, जो पाई की ओर जा रहे थे। कुछ दूरी पर ही सामने से तेज गति से कार आ रही थी। कार चालक ने बाइक को साइड मार दी। साइड लगने से बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई। एक्सिडेंट के बाद कुछ पल के लिए चालक ने कार को रोका, लेकिन जब बबली व मंगत की हालत गंभीर देखी तो वह मौके से फरार हो गया।

राधेश्याम ने बताया कि वह हादसे वाली जगह पर पहुंचा तब तक दोनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। राजौंद थाना एसएचओ रामकिशन ने बताया कि राधेश्याम की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। साइड मारने वाली कार का नंबर मिल गया है, जल्द ही आरोपी की पहचान करके उसे गिरफ्तार कर लेंगे।

कैथल | पोस्टमार्टम रूम के बाहर बैठे सोंगल गांव के लोग।

मृतक बबली की फाइल फोटो।

मृतक मंगल राम की फाइल फोटो।

X
कार की साइड लगने से बाइक सवार दो किसानों की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..