• Hindi News
  • Haryana
  • Kaithal
  • करनाल रोड पर तीन ट्रक भिड़े, एक के चालक की मौत
--Advertisement--

करनाल रोड पर तीन ट्रक भिड़े, एक के चालक की मौत

Kaithal News - चालक की लापरवाही से शनिवार रात गांव दुसैन के पास करनाल रोड पर तीन ट्रकों की टक्कर हो गई। हादसे में एक ट्रक के चालक...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:25 AM IST
करनाल रोड पर तीन ट्रक भिड़े, एक के चालक की मौत
चालक की लापरवाही से शनिवार रात गांव दुसैन के पास करनाल रोड पर तीन ट्रकों की टक्कर हो गई। हादसे में एक ट्रक के चालक की मौत हो गई और दो को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को ट्रक की खिड़की तोड़कर बाहर निकाला गया। घायल चालक यूपी के हुसैनगंज के रहने वाले दानिश ने बताया कि शनिवार रात 10 बजे वह यूपी से कैथल के लिए प्लाई गत्ता लेकर आ रहा था। जब गांव दुसैन के पास पहुंचा सामने से कैथल की तरफ से जीरी की बोरियों से भरे दो ट्रक तेज गति से आ रहे थे। जिनमें से आगे वाले ट्रक ने उसके ट्रक काे साइड मार दी। साइड लगने से ट्रक का बैलेंस बिगड़ गया और उसके पीछे आ रहे ट्रक की टक्कर उनके साथ आमने-सामने से हो गई। हादसे में कैथल की तरफ से जा रहे ट्रक चालक जींद जिला के गांव मांडीकलां के रामकुमार की मौके पर मौत हो गई, जबकि दानिश व ट्रक परिचालक को गंभीर चोटें लगी है। साइड मारने वाला ट्रक चालक फरार हो गया।

एक-दूसरे में फंस गए ट्रक-

दोनों ट्रकों में टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास के लोग शोर सुनकर मौके पर आए। टक्कर से दोनों ट्रकों का अगला हिस्सा एक-दूसरे में फंस गया। एक ट्रक चालक रामकुमार की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे ट्रक के चालक दानिश व उसका कंडक्टर आशीष निवासी नारायणपुर यूपी घायल हो गए। ट्रकों के टक्कराने से रास्ता जाम हो गया। दोपहर तक आने जोन वाले वाहनों की लंबी कतारें लग गई। उसके बाद निसंग व पूंडरी से वाहनों को दूसरे रास्तों से निकालना पड़ा। घायल की शिकायत पर पूंडरी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मृतक रामकुमार (फाइल फोटो)

कैथल | सिविलि अस्पताल में दुर्घटना के बाद पुलिस को जानकारी देते लोग।

X
करनाल रोड पर तीन ट्रक भिड़े, एक के चालक की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..