Hindi News »Haryana »Kaithal» सभी धर्मों का सम्मान करती है सरकार: बेदी

सभी धर्मों का सम्मान करती है सरकार: बेदी

राज्यमंत्री कृष्ण कुमार बेदी ने कहा कि भाजपा सरकार सभी धर्मों का सम्मान करती है। मंदिर व ऐतिहासिक धरोहरों के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:25 AM IST

सभी धर्मों का सम्मान करती है सरकार: बेदी
राज्यमंत्री कृष्ण कुमार बेदी ने कहा कि भाजपा सरकार सभी धर्मों का सम्मान करती है। मंदिर व ऐतिहासिक धरोहरों के रखरखाव व निर्माण के लिए ग्रांट के साथ सराहनीय कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि श्रीबाला जी महाराज हमेशा अपने भक्तों के संकट हरते हैं और श्रद्धालुओं की झोलियां खुशियों से भरते हैं। कस्बे में हनुमान जयंती पर बस स्टैंड के पास स्थित श्रीबाला जी जन कल्याण सेवा समिति धर्मशाला में कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें मुख्यातिथि के रूप में राज्य मंत्री कृष्ण कुमार बेदी व विशिष्ठ अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक ढांड ने शिरकत की। मुख्यातिथि राज्यमंत्री कृष्ण कुमार बेदी ने श्रीबाला जी धर्मशाला का उदघाटन किया और 2.51 लाख रुपए अनुदान देने की घोषणा की। बेदी ने कहा कि सबका साथ विकास की नीति पर चलते हुए प्रदेश का समान रूप से विकास करवा रही है। वर्ष 2019 में होने वाले चुनावों में भाजपा 70 से अधिक सीटों पर जीत हासिल कर दोबारा सरकार बनाएगी। मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ढांड ने कहा कि हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष कंवरपाल गुर्जर भी धर्मशाला निर्माण के लिए 11 लाख रुपए की ग्रांट दे चुके हैं, जो निर्माण कार्य पर खर्च हो चुकी है। भविष्य में भी धर्मशाला निर्माण में धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। मौके पर ईशम सिंह साकरा ने 11 हजार रुपए की राशि का सहयोग किया। मंच संचालन संजय कौशिक ने किया। मौके पर कैथल राजपाल तंवर, जिला परिषद वाइस चेयरमैन मुनीष कठवाड़, भाजपा जिला प्रभारी सत्यवान शेरा, बच्चन सिंह कसाना, जयपाल पंवार, बलकार गुर्जर, प्यारा सरपंच, चरण सिंह सरपंच, राजेश गोयल, शमशेर जडौला, मेजर सरपंच, नरेश गुर्जर, पृथ्वी प्रजापत, बाबू प्रजापत, भीम भट्ट, सुरेंद्र मित्तल, जितेंद्र मलिक सहित कमेटी सदस्य उपस्थित रहे।

ढांड | राज्यमंत्री कृष्ण बेदी व जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर को पगड़ी पहनाकर स्वागत करते कमेटी पदाधिकारी।

हनुमान जयंती पर हुआ जागरण

कस्बे में श्रीबाला जी जन कल्याण सेवा समिति ढांड द्वारा हनुमान जयंती महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर विशाल जागरण व भंडारे का आयोजन किया गया। जागरण में जितेंद्र कुमार काला पाई व जगदीप उर्फ पप्पू नम्बरदार ने श्रीबालाजी मंदिर व दरबार में पूजा अर्चना की और धर्मशाला के लिए एक-एक कमरा दान देने की घोषणा की। जागरण में गायक सुभाष अंतिल व मनु चौधरी ने रात भर भजनों के द्वारा श्री बालाजी महाराज की महिमा का गुणगान किया और श्रद्धालुगण भजनों पर झूमते दिखाई दिए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kaithal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×