कैथल

--Advertisement--

दुनिया चले न श्रीराम के बिना, राम जी चले ना...

हुडा कम्यूनिटी सेंटर सेक्टर-19 में श्री मेहंदीपुर बाला जी दर्शन सेवा समिति ने हनुमान जयंती पर दूसरा विशाल भव्य...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:25 AM IST
दुनिया चले न श्रीराम के बिना, राम जी चले ना...
हुडा कम्यूनिटी सेंटर सेक्टर-19 में श्री मेहंदीपुर बाला जी दर्शन सेवा समिति ने हनुमान जयंती पर दूसरा विशाल भव्य जागरण व सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया। प्रधान संदीप गर्ग, प्रीतिपाल बंसल, सुभाष सिंगवाल, संजय गर्ग, अनिल मित्तल, संजीव गर्ग, पदम पटकानिया, कृष्ण सिंगल, मोहन गर्ग, राजेश किठानिया, बाबू राम टीक व विनित गर्ग ने बताया कि वृंदावन से आए सुंदर कांड वाचक कन्हैया दास पागल ने बड़ी मधुर आवाज से पाठ किया। उन्होंने भगवान हनुमान जी के जीवन के बारे में जानकारी दी। कन्हैया ने हनुमान जी व माता सीता से मिलने की कथा को बड़ी सुंदर तरीके से प्रस्तुत किया।

इसके बाद मीनू शर्मा, बाबू गुसाई, महंत अनिल शर्मा ने भजनों के माध्यम से हनुमान जी का गुणगान किया। मीनू शर्मा ने काली कंबली बाला मेरा यार, दुनिया चले न श्री राम के बिना, राम जी चले ना हनुमान के बिना, मेहंदीपुर वालों के साथ पवन पुत्र खेल रहे होली जैसे भजनों पर श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। रातभर चले जागरण में भजनों से पूरा वातावरण हनुमान जी के रंग में रंग गया।

जागरण के साथ-साथ श्रद्धालुओं के लिए संस्था की ओर से भंडारे का भी आयोजन किया गया था, जिसमें हजारों श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया। शनि मंदिर गांव मंडेसी आगरा से आए मुख्य महंत ने सभी श्रद्धालुओं को आशीर्वाद दिया। कैशियर प्रीति पाल बंसल ने बताया कि संस्था की ओर से हर माह दो बसें श्री बाला जी धाम, वृंदावन धाम व शनि मंदिर जाती हैं, जिसमें सभी श्रद्धालुओं को निशुल्क धार्मिक यात्रा पर ले जाया जाता है।

कैथल | कम्युनिटी सेंटर सेक्टर 19 में आयोजित बालाजी जागरण में उपस्थित श्रद्धालु।

X
दुनिया चले न श्रीराम के बिना, राम जी चले ना...
Click to listen..